29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लंबित मामलों का निष्पादन जल्द करें

गढ़वा : उपायुक्त हर्ष मंगला की अध्यक्षता में शनिवार को उनके कार्यालय कक्ष में अनुकंपा समिति की बैठक हुई. बैठक में अनुकंपा से संबंधित कुल 11 मामले आये़ इसमें से नौ मामलों का निष्पादन अनुकंपा समिति ने किया. शेष बचे दो मामलों में दस्तावेज पूर्ण नहीं होने के कारण उनका निष्पादन नहीं किया जा सका़ […]

गढ़वा : उपायुक्त हर्ष मंगला की अध्यक्षता में शनिवार को उनके कार्यालय कक्ष में अनुकंपा समिति की बैठक हुई. बैठक में अनुकंपा से संबंधित कुल 11 मामले आये़ इसमें से नौ मामलों का निष्पादन अनुकंपा समिति ने किया.

शेष बचे दो मामलों में दस्तावेज पूर्ण नहीं होने के कारण उनका निष्पादन नहीं किया जा सका़ बैठक में शिक्षा विभाग के पांच, कल्याण विभाग से एक, पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक, प्रखंड विकास पदाधिकारी नगरऊंटारी से एक, स्वास्थ्य विभाग से एक, ग्रामीण विकास विभाग से एक व वन विभाग से एक मामले सामने आये.

बैठक के दौरान उपायुक्त ने अनुकंपा से संबंधित अपूर्ण मामलों की जानकारी लेते हुए शेष पड़े लंबित मामलों को जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश प्रभारी पदाधिकारी को दिया. इस अवसर पर प्रभारी पदाधिकारी जिला स्थापना शाखा मनोज दुबे के अलावा प्रधान सहायक उमाकांत पांडेय, कौशलेश शुक्ला, गोपाल राम आदि उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें