26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि विवाद को लेकर मारपीट, 12 लोग घायल

मझिआंव : मझिआंव थाना क्षेत्र के करमडीह गांव में पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद में जमीन मापी के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गये है़. घायलों में प्रथम पक्ष के स्व अवधेशी ठाकुर के पुत्र अरविंद ठाकुर, उनकी पत्नी, पुत्र प्रसाद […]

मझिआंव : मझिआंव थाना क्षेत्र के करमडीह गांव में पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद में जमीन मापी के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षों के करीब 12 लोग घायल हो गये है़. घायलों में प्रथम पक्ष के स्व अवधेशी ठाकुर के पुत्र अरविंद ठाकुर, उनकी पत्नी, पुत्र प्रसाद ठाकुर, अरुण ठाकुर व नीतीश ठाकुर सहित सात लोगों के नाम शामिल है. वहीं द्वितीय पक्ष के स्व मकुनी ठाकुर के पुत्र सत्येंद्र ठाकुर, उसकी पत्नी पुनम देवी, पुत्री आरती कुमारी व आलोक ठाकुर सहित पांच लोगों के नाम शामिल है़.

सभी घायलों का मझिआंव रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया़ इनमें से अरविंद ठाकुर व सत्येंद्र ठाकुर को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु गढ़वा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में लिखित आवेदन दिया है. बताया गया कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था़ दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से शुक्रवार को जमीन मापी कराया जा रहा था.
जमीन मापी के दौरान ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और मारपीट तक नौबत आ गयी़ इसके बाद लाठी, डंडा, कुदाल व ईंट-पत्थर से एक-दूसरे पर वार किये गये. इस संबंध में थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ़ मिले आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उन्होंने कहा कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर अग्रेतर कानूनी करवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें