23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सांसद ने अधिकारियों को लगायी फटकार, कहा-जल्द पूरा करें कार्य

गढ़वा : पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने भागोडीह पावर ग्रिड के लिये सिंगरा व गुरहा के निकट कोयल नदी में निर्माणाधीन ट्रांसमिशन लाइन टावर का शनिवार को जायजा लिया. साथ ही टावर निर्माण में हो रही परेशानियों के बारे में भी जानकारी हासिल की. सांसद ने टावर निर्माण कार्य में हो रही देरी पर नाराजगी […]

गढ़वा : पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने भागोडीह पावर ग्रिड के लिये सिंगरा व गुरहा के निकट कोयल नदी में निर्माणाधीन ट्रांसमिशन लाइन टावर का शनिवार को जायजा लिया. साथ ही टावर निर्माण में हो रही परेशानियों के बारे में भी जानकारी हासिल की. सांसद ने टावर निर्माण कार्य में हो रही देरी पर नाराजगी जताते हुए पदाधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए शीघ्र कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. इस मौके पर ट्रांसमिशन लाइन के जीएम बसंत रूंगटा ने सांसद को बताया कि हार्ड रॉक पड़ने के कारण एक टावर निर्माण में परेशानी हो रही है.

11 मीटर के विरुद्ध बड़ी मुश्किल से मात्र पांच मीटर ही खुदाई अभी तक हो सकी है़ हार्ड रॉक के सैंपल को जांच के लिये एनआइटी जमशेदपुर भेजा गया है. दो तीन दिनों में में जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद इसमें कार्य चालू हो जायेगा. जीएम ने सांसद को आश्वस्त किया कि जुलाई महीने के अंत तक टावर का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जायेगा.
इसके बाद भागोडीह पावर ग्रिड में पावर सप्लाई शुरू हो जायेगी. इसके बाद गढ़वा जिला को निर्बाध विद्युत आपूर्ति की जा सकेगी. बताते चलें कि सांसद श्री राम ने शुक्रवार को भागोडीह पावर ग्रिड का निरीक्षण किया था. निरीक्षण के दौरान उन्हें पता चला था कि भागोडीह पावर ग्रिड का कार्य पूर्ण हो चुका है, लेकिन कोयल नदी में ट्रांसमिशन लाइन के टावर का कार्य पूर्ण नहीं होने के कारण ग्रिड चालू नहीं हो सका है.
कोयल नदी में निर्माणाधीन चार टावर में से तीन टावर का निर्माण हो सका है तथा हार्ड रॉक मिलने के कारण एक टावर का निर्माण कार्य बाधित है. शनिवार को सांसद श्री राम ट्रांसमिशन लाइन के टावर निर्माण का हाल जानने के लिये जीएम बसंत रूंगटा के साथ कार्यस्थल जाकर भौतिक रूप से कार्य की प्रगति का जायजा लिया. मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अलखनाथ पांडेय, मुकेश निरंजन सिन्हा, ईश्वरी पांडेय, पंकज पासवान,विजय ओझा समेत कई लोग उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें