39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार और बाइक की टक्कर में एक की मौत

गढ़वा : गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 मार्ग पर शनिवार को खरडीहा गांव के पास एक मोटरसाइकिल व स्विफ्ट कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इसमें मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी. मृतक छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के लुंडरा थाना क्षेत्र के आंढारी गांव निवासी अजीज अंसारी का पुत्र तबारक अंसारी(23 साल) है. तबारक की […]

गढ़वा : गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 मार्ग पर शनिवार को खरडीहा गांव के पास एक मोटरसाइकिल व स्विफ्ट कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इसमें मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी. मृतक छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के लुंडरा थाना क्षेत्र के आंढारी गांव निवासी अजीज अंसारी का पुत्र तबारक अंसारी(23 साल) है. तबारक की पहचान उसके पॉकिट में रखे आधार कार्ड से किया गया है. दुर्घटना के बाद कार के चालक सहित गाड़ी में सवार सभी लोग कार छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गये.

घटना के संबंध में बताया गया कि तबारक अंसारी की शादी दो साल पूर्व गढ़वा थाना क्षेत्र के कोरवाडीह गांव के रियाज अंसारी के यहां हुई थी. छह जून को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था. शनिवार को अपनी पत्नी को अपने मायके में ही छोड़कर मोटरसाइकिल से वापस अपने घर छत्तीसगढ़ लौट रहा था.

इसी दौरान तेज गति से आ रही कार से उसकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में तबारक गंभीर रूप से घायल हो गया. रंका थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद कारवाले कार हो घटनास्थल पर ही छोड़कर वहां से भाग गये. घटना की सूचना के बाद तबारक को 108 एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए गढ़वा के लिए रेफर कर दिया गया.

गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना के बाद गढ़वा पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका अंत्यपरीक्षण कराया. मौत की सूचना फैलने के बाद मृतक के ससुराल के लोगों को पता चला. कोरवाडीह गांव से काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही सभी शोकाकुल हो गये. उसके ससुराल के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. अंत्यपरीक्षण के बाद पुलिस ने शव को उसके परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें