29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धुरकी में नाबालिग से यौन शोषण, गया जेल

धुरकी : धुरकी पुलिस ने गुप्त सूचना पर अंबाखोरया के जंगल से एक बालिग युवक व एक नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा़ युवक धुरकी निवासी हसीब अंसारी का पुत्र मोजाद अंसारी है. इस संबंध में थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को जो सूचना मिली थी, इसके बाद एक टीम का […]

धुरकी : धुरकी पुलिस ने गुप्त सूचना पर अंबाखोरया के जंगल से एक बालिग युवक व एक नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा़ युवक धुरकी निवासी हसीब अंसारी का पुत्र मोजाद अंसारी है. इस संबंध में थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को जो सूचना मिली थी, इसके बाद एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद एएसआइ पंकज तिवारी और प्रमोद प्रसाद गुरुवार दोपहर अंबाखोरया जंगल से पकड़ कर दोनों को लेकर आये.

इस दौरान पकड़ी गयी छात्रा ने लिखित आवेदन देकर शिकायत की कि युवक ने उसे शादी का प्रलोभन देकर उसका यौन शोषण किया है़ युवक उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसका दो वर्षों से यौन शोषण कर रहा था़ आवेदन के आधार पर दफा 376 व सी पोस्को के तहत केस दर्ज कर उक्त लड़के को जेल भेज दिया.

जबकि लड़की को मेडिकल जांच के लिए महिला पुलिस के साथ गढ़वा सदर अस्पताल भेजा गया है़ थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित लड़की छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर जिले के सनावल थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. वह वर्तमान में अपने नाना-नानी के घर धुरकी थाना क्षेत्र में रहती है. गुरुवार को अपने घर से नाना के घर आ रही थी़ इसी क्रम में फोन से बात कर लड़का उसे जंगल में ले गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें