29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा की जीत पर जश्न मना जुलूस निकाल मिठाई बांटी

गढ़वा : लोकसभा चुनाव में भाजपा की पलामू के साथ देश भर में मिली प्रचंड जीत के बाद भाजपा नेताओं में रुझान मिलते ही जश्न का दौर शुरू हो गया था. भाजपा गढ़वा नगर मंडल कार्यालय पर सुबह से ही टीवी पर चिपके भाजपा नेता दिन भर बढ़त के साथ नारेबाजी करते रहे तथा शाम […]

गढ़वा : लोकसभा चुनाव में भाजपा की पलामू के साथ देश भर में मिली प्रचंड जीत के बाद भाजपा नेताओं में रुझान मिलते ही जश्न का दौर शुरू हो गया था. भाजपा गढ़वा नगर मंडल कार्यालय पर सुबह से ही टीवी पर चिपके भाजपा नेता दिन भर बढ़त के साथ नारेबाजी करते रहे तथा शाम को अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी और मिठाई खिलाकर बाजे-गाजे के साथ जुलूस निकाला. मेनरोड स्थित कार्यालय से जुलूस में शामिल भाजपा नेता नारेबाजी करते रंका मोड़ पहुंचे जहां पटाखा छोड़कर और मिठाई बांट कर जीत की बधाई दी.

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अलखनाथ पांडेय ने कहा कि पांच साल के मोदी के कार्यकाल का नतीजा है कि देशहित में लोगों ने भाजपा को प्रचंड जीत दिलायी और क्षेत्रीय दलों का सूपड़ा साफ किया़ उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के बेहतर कार्यकाल को देखते हुए जनता ने भाजपा को मैंडेड दिया है़ इस चुनाव में महागठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी और आनेवाले दिनों में उनका कोई नामलेवा नहीं मिलेगा.
श्री पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार की नीति और नियत को जनता समझ चुकी थी और विरोधियों की तमाम आरोपों को जनता ने नकारते हुए भाजपा को जिताया है़ इसके लिए जनता को ढेरों बधाई और सुखद भविष्य की वे कामना करते हैं. जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने कहा कि पलामू सहित पूरे देश में भाजपा की जीत पर वे सभी लोगों को बधाई देते हैं.
भाजपा नगरमंडल अध्यक्ष चंदन जायसवाल ने कहा कि भाजपा की इस जीत पर जनता ने अपना पूर्ण बहुमत देकर यह साबित कर दिया है कि वे मोदी सरकार के पांच साल के कामकाज से खुश हैं और महागठबंधन के झूठे आरोपी को वे सिरे से खारिज करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें