27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक की मौत, चार घायल

गढ़वा : गुरुवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी, वहीं चार लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पहली घटना मझिआंव बाजार के समीप मोटरसाइकिल से गिरने से पलामू जिले के उंटारी थाना के बंजारी गांव निवासी […]

गढ़वा : गुरुवार को जिले के अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी, वहीं चार लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पहली घटना मझिआंव बाजार के समीप मोटरसाइकिल से गिरने से पलामू जिले के उंटारी थाना के बंजारी गांव निवासी शिव कुमार चौधरी की पत्नी सरस्वती देवी की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के बाद परिजनों को सौप दिया.

दुर्घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरस्वती के घर में शादी समारोह था. उक्त शादी समारोह के लिए वह सामान खरीदने आ रही थी. उसके दौरान एक गढ्ढे में मोटर साइकिल से अनियंत्रित होकर गिर गयी. घायलावस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
दूसरी दुर्घटना विशुनपुरा में हुई जहां डंडई थाना क्षेत्र के सोनेहारा गांव निवासी आलोक प्रजापति की पत्नी रूबी देवी घायल हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह अपने मायके कांडी थाना क्षेत्र के सननी गांव से मोटरसाइकिल से अपने ससुराल डंडई थाना क्षेत्र के सोनेहारा गांव घर जा रही थी.
इसी दौरान विशुनपुरा के पास एक बच्चा के बचाने के दौरान मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर गिर गयी. इसमें उसे गंभीर चोट लगी है. तीसरी घटना एनएच- 343 सड़क पर ओबरा गांव के समीप बाइक से गिरने से हुई. उक्त दुर्घटना में गढवा थाना के बानुटीकर गांव निवासी सुखवीर राम के पुत्र अवधेश राम, मुन्ना राम और खजुरी गांव निवासी राजेश्वर राम का पुत्र दीपक कुमार घायल हो गये. घटना के संबंध में बताया गया कि उक्त लोग पचपड़वा से सामान लेकर घर जा रहे थे. इसी दौरान ओबरा गांव में मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर गिर गये, जिसमें वे घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें