36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में दूल्हे की भाई और जीजा की मौत

गढ़वा : गढ़वा-रेहला मार्ग पर बेलचंपा गांव के समीप सोमवार की रात बारात में शामिल होने आ रहे दूल्हे के भाई और उसके जीजा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मृतकों में पलामू जिले के छतरपुर थाना के तेलाड़ी गांव निवासी विकास कुमार पासवान (22 साल) तथा हरिहरगंज थाना के रबदा भंवरा गांव निवासी […]

गढ़वा : गढ़वा-रेहला मार्ग पर बेलचंपा गांव के समीप सोमवार की रात बारात में शामिल होने आ रहे दूल्हे के भाई और उसके जीजा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मृतकों में पलामू जिले के छतरपुर थाना के तेलाड़ी गांव निवासी विकास कुमार पासवान (22 साल) तथा हरिहरगंज थाना के रबदा भंवरा गांव निवासी दीपक कुमार (23 साल) के नाम शामिल है.

समाचार के अनुसार सोमवार को छतरपुर थाना के तेलाड़ी गांव से उपेंद्र पासवान के पुत्र की बारात गढ़वा थाना के बेलचंपा गांव आयी हुई थी. दूल्हा का भाई विकास अपने बहनोई दीपक के साथ पीछे से एक मोटरसाइकिल से बारात में शामिल होने आ रहा था. इसी बीच रात करीब नौ बजे बेलचंपा गांव पहुंचने के पूर्व एक ट्रक (आरजे14जीएफ-3395) ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

इस घटना में विकास पासवान की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल को गया. सूचना के बाद उसके परिजनों ने दीपक को घायलावस्था में तत्काल सदर अस्पताल गढ़वा में लाकर भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के संबंध में मृतकों के परिजनों ने बताया कि बारात पहले ही बेलचंपा पहुंच चुकी थी.

विकास अपने बहनोई दीपक के साथ मोटरसाइकिल से बरात में शामिल होने आ रहे थे. इसी बीच यह दुर्घटना हुई. उनके साथ एक अन्य मोटरसाइकिल से एक बराती भी आ रहा था, जिसने घटना की जानकारी बरातियों को दी. इधर घटना की सूचना मिलने पर गढवा पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक एवं मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का गढ़वा सदर अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराया. इसके बाद उसने शव को उनके परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें