26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रमजान की नमाज अदा की गयी

श्रीबंशीधर नगर : रहमतों व बरकतों का महीना रमजान के दूसरे शुक्रवार को अनुमंडल मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में मुसलिम धर्मावलंबियों ने मसजिदों में रमजान के पहले जुम्मा की नमाज अदा की. इस दौरान अनुमंडल मुख्यालय सहित आसपास के विभिन्न मसजिदों में जुम्मा की नमाज के लिए रोजेदारों की भीड़ देखी गयी. चेचरिया […]

श्रीबंशीधर नगर : रहमतों व बरकतों का महीना रमजान के दूसरे शुक्रवार को अनुमंडल मुख्यालय सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में मुसलिम धर्मावलंबियों ने मसजिदों में रमजान के पहले जुम्मा की नमाज अदा की. इस दौरान अनुमंडल मुख्यालय सहित आसपास के विभिन्न मसजिदों में जुम्मा की नमाज के लिए रोजेदारों की भीड़ देखी गयी.

चेचरिया मसजिद, बरडीहा मदरसा, नरही मसजिद, कधवन मसजिद, कोलझिकि, सोनबरसा मसजिद आदि में भी काफी संख्या में रोजेदारों ने जुम्मे की नमाज अदा की़ चेचरिया मसजिद के इमाम अमीरुद्दीन ने बताया कि रमजान व रोजा सभी मुसलिमों के लिए फर्ज है.

इस महीने में जन्नत के दरवाजे खोल दिये जाते है़ं नमाज अदा करनेवालों में अनुमंडल सदर कलाम खान, तस्लीम खान, महमूद आलम, तस्लीम खान, फ़िरोज अंसारी, नईम अंसारी, नेपाली खान, हैदर खान,आफताब फुनु, सुहैल खलीफा, बरडीहा अंजुमन कमेटी के सदर मुस्ताक अहमद, शेख राहत हुसैन, नेयामत हुसैन, वकील अहमद, डॉ ताहिर हुसैन, अमीर हसन अंसारी, असगर अंसारी, रियासत अंसारी, मकबूल अहमद, वकील अहमद, राशिब अनवर आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें