26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ग्रामीणों ने घटिया सड़क निर्माण कार्य का किया विरोध

भवनाथपुर : टाउनशिप दुल्हर मुख्य मार्ग से लेकर कोणमंडरा तक आरइओ विभाग से करीब तीन करोड़ की लागत से तीन किमी तक कालीकरण सड़क निर्माण के संवेदक द्वारा व्यापक पैमाने पर बरती जा रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण स्थल पर पहुंच कर संवेदक और अधिकारियों के प्रति आक्रोश जताया . ग्रामीण अनिल […]

भवनाथपुर : टाउनशिप दुल्हर मुख्य मार्ग से लेकर कोणमंडरा तक आरइओ विभाग से करीब तीन करोड़ की लागत से तीन किमी तक कालीकरण सड़क निर्माण के संवेदक द्वारा व्यापक पैमाने पर बरती जा रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण स्थल पर पहुंच कर संवेदक और अधिकारियों के प्रति आक्रोश जताया .

ग्रामीण अनिल गुप्ता, संतोष चौबे, रघुवर साह, सुनील साह, धर्मेंद्र साह, उमेश साह, रामचंद्र वियार सहित अन्य ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि विभागीय अधिकारियों के साथ मिलीभगत कर सड़क निर्माण संवेदक द्वारा कालीकरण सड़क निर्माण में बिना मिट्टी फिलिंग किये सीधे ग्रेड थ्री कर पिचिंग का कार्य शुरू करा दिया है, कहा कि उक्त सड़क निर्माण के दौरान मिट्टी फिलिंग के बाद बिना जेएससबी किये और बिना ग्रेड 2 किये ही सड़क पर पिचिंग कराकर सरकारी राशि को हड़पने में लगे हुए है, जिससे सड़क के गुणवत्ता पर सवालिया निशान खड़ा होने लगा है.ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि संवेदक अपनी मनमानी दिखाते हुए सड़क निर्माण करा रहे है.

ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विभाग द्वारा अविलंब एक सप्ताह के अंदर कार्रवाई नहीं की गयी, तो उक्त सड़क निर्माण कार्य को बंद कराते हुए सड़क निर्माण स्थल पर ही भूख हड़ताल के साथ धरना पर बैठ जायेंगे. बताते चलें कि इस कालीकरण सड़क निर्माण के दौरान शुरुआत से ही बरती जा रही अनियमितता को लेकर ग्रामीण लगातार विरोध प्रकट करते आ रहे, ग्रामीणों के आरोप को दरकिनार करते हुए संवेदक द्वारा मनमानी रवैया अपनाते हुए दोयम दर्जे का कार्य कराने में मशगूल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें