काला हिरण मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को बरी किया
Advertisement

garhwa

  • Apr 26 2019 1:22AM
Advertisement

विद्यार्थी परिषद ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया

गढ़वा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  द्वारा गढ़वा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर लोक विजय अभियान के तहत मतदाता जागरूकता अभियान लगातार चलाया जा रहा है और मतदान के महत्व को समझाया जा रहा है.

इसी क्रम में गुरुवार को विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न कोचिंग संस्थानों, हॉस्टलों, गढ़वा ग्रामीण क्षेत्र करुआ, तिलदाग, कुडी, रंका ,बनपुरवा, जाटा, जूटी, ढोड़ी, नारायणपुर सहित कई अन्य जगहों पर शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरूकता अभियान चलाया. अभियान के दौरान प्रखंड संयोजक, प्रखंड सह संयोजक, पंचायत संयोजक, सह संयोजक के साथ बैठक भी की गयी. बैठक में नेशन फर्स्ट वोटिंग मस्ट अभियान के तहत अब तक के हुए कार्य की समीक्षा की गयी और शेष दिन में मतदाता जागरूकता के लिये विभिन्न कार्यक्रम करने का निर्णय लिया गया.

वहीं विभिन्न कोचिंग संस्थानों,हॉस्टल, लॉज आदि में जाकर मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान करने के लिये जागरूक किया.  इस दौरान पोस्टर, स्टीकर, पंपलेट के जरिये परिषद के द्वारा लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. नेशन फर्स्ट वोटिंग मस्ट का उद्देश्य नोटा को नकारते हुये शत प्रतिशत मतदान कराना है.जिससे हमारा देश और भी मजबूत हो, लोकतंत्र मजबूत हो और प्रत्येक नागरिक की भागीदारी सुनिश्चित हो.

मौके पर जिला संयोजक निशांत चतुर्वेदी  ने कहा कि लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान हो और नोटा को नकारा जाये, इसके लिये परिषद पिछले कई दिनों से लोक विजय अभियान जिले में चला रही है. और आगामी 27 अप्रैल तक इस अभियान को चलाया जायेगा. इस मौके पर गोवावल के संयोजक नीरज तिवारी,सह संयोजक अविनाश ऋषि, नगर सह मंत्री श्रीकांत सोनी, सुभाष तिवारी ,शाहनवाज खान, बिंदु प्रजापति ,नीतिश दुबे सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement