Advertisement

garhwa

  • Apr 25 2019 12:56AM
Advertisement

बरडीहा में शराब भट्ठी ध्वस्त दो मोटरसाइकिल जब्त

मझिआंव : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बरडीहा थाना प्रभारी भुवनमनी पाठक के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने लावा चंपा गांव स्थित सुखनदी घाट के ऊपर एक निर्जन स्थान पर चल रहे अवैध शराब भट्ठी में छापामारी की. मंगलवार की शाम अचानक हुई इस छापामारी के दौरान भनक लगते ही शराब बना रहे लोग मौके से फरार हो गये.

 
यद्यपि भाग रहे लोगों को पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सभी अंधेरे का लाभ लेते हुए भागने में सफल रहे. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों की दो मोटरसाइकिल (काले रंग की सीडी डीलक्स व टीवीएस स्टार), भारत कंपनी का दो बड़ा गैस सिलिंडर, बड़ा चूल्हा, अल्युमीनियम का बड़ा डेग व 30 लीटर देशी शराब जब्त किया.
 
इसके बाद पुलिस ने भारी मात्रा में जावा महुआ व बड़े ड्राम को नष्ट कर दिया. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों पर बरडीहा थाना कांड संख्या 21/19 में धारा272, 273, 290 भादवि व 47(A)उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. इन आरोपियों में मझिआंव थाना क्षेत्र के टड़हे गांव निवासी अवधेस पासवान, चुनु यादव, गुड्डू यादव व मुन्नालाल साव के नाम शामिल है.
 
छापामार पुलिस टीम में थाना प्रभारी के अलावा सअनि रमेश दास, निजाम खान, नसीम खान, राजेश कुमार चौधरी, विनय मांझी व नरेंद्र मेहता शामिल थे. इस संबंध में थाना प्रभारी भुवनमनी पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गयी. इन्होंने बताया कि मझिआंव थाना के टड़हे गांव के चार लोग मिल कर अवैध शराब की भट्ठी चला रहे थे. चारों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement