30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक माह से सड़क किनारे झूल रहा है टूटा पोल

अज्ञात वाहन ने धक्का मारकर तोड़ दिया था ट्रांसफार्मर लगे उक्त पोल को गढ़वा :शहर के व्यस्ततम रंका मोड़ के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से टूटा बिजली का पोल एक माह बाद भी नहीं हटाया जा सका है़ इससे आसपास के दुकानदारों में काफी आक्रोश है़ समाचार के अनुसार गोविंद उवि के गेट से […]

अज्ञात वाहन ने धक्का मारकर तोड़ दिया था ट्रांसफार्मर लगे उक्त पोल को

गढ़वा :शहर के व्यस्ततम रंका मोड़ के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से टूटा बिजली का पोल एक माह बाद भी नहीं हटाया जा सका है़ इससे आसपास के दुकानदारों में काफी आक्रोश है़ समाचार के अनुसार गोविंद उवि के गेट से सटे जिला परिषद की दुकानों के समीप पूर्व से लगा ट्रांसफार्मर में एक माह पूर्व एक वाहन द्वारा धक्का मारने के बाद लोहे का उक्त पोल टूट कर खतरनाक तरीके से लटक गया था.
इससे एक दो दुकानों का रास्ता भी पूरी तरह से बाधित हो गया है़ यहां प्रतिदिन सैकड़ों ग्राहक आते रहते हैं, लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी उक्त टूटे हुए पोल को विभग द्वारा नहीं हटाया जा सका है़ स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि उनकी रोजी रोटी इसी दुकान से चलती है और पोल टूटकर उनकी दुकान के सामने लटका हुआ है़ कई बार विभाग के पदाधिकारियों को इसे हटवाने के लिए आग्रह किया, लेकिन उसे नहीं हटाया जा सका.
उल्लेखनीय है कि उक्त स्थल काफी व्यस्त रहता है और टूटकर लटक रहे लोहे के पोल से कभी भी कोई अनहोनी घट सकती है. यद्यपि उक्त पोल में बिजली प्रवाहित नहीं हो रही है, लेकिन बावजूद दुकानदारों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है़ इस बारे में पूछे जाने पर बिजली विभाग के एसडीओ रामाशीष प्रजापति ने कहा कि वहां पर एक नया ट्रांसफार्मर लगाना है. चुनाव के बाद टूटे हुए पोल को हटा लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें