28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली का दर्शन हुआ दुर्लभ छह से सात घंटे ही मिल रही

गर्मी के मार व सियासी बाजार के बढ़ते तापमान, दो-दो गर्मियों से जूझने को विवश हैं गढ़वावासी शहरी क्षेत्र में 8-10 घंटे व ग्रामीण क्षेत्र में 2-3 घंटे बामुश्किल ही मिल पा रही है बिजली बिजली नहीं रहने के कारण प्रभावित हो रहा है गर्मा फसल गढ़वा : गढ़वा जिले में पड़ रही गर्मी से […]

गर्मी के मार व सियासी बाजार के बढ़ते तापमान, दो-दो गर्मियों से जूझने को विवश हैं गढ़वावासी

शहरी क्षेत्र में 8-10 घंटे व ग्रामीण क्षेत्र में 2-3 घंटे बामुश्किल ही मिल पा रही है बिजली
बिजली नहीं रहने के कारण प्रभावित हो रहा है गर्मा फसल
गढ़वा : गढ़वा जिले में पड़ रही गर्मी से लोग परेशान हैं. परेशानी का सबब जिले में लगातार बिजली का नहीं रहना है़ एक तरफ प्राकृतिक गर्मी, तो दूसरे तरफ चुनाव का बढ़ते तापमान का लोग सामना कर रहे हैं. ऐसे में लोगों के समक्ष अब देशी फ्रीज के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा हुआ है. चिलचिलाती धूप व उमस से लोगों का जीना दूभर हो गया है़ ऐसे में शहरी क्षेत्र को बामुश्किल 8-10 घंटा व ग्रामीण क्षेत्र को दो-तीन घंटा बिजली ही मिल पा रही है.
विभाग के लोग ऊपर से कम बिजली मिलने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ ले रहे हैं और अधिकारी -पदाधिकारी चुनाव में व्यस्त हैं. अब 29 मई को वोट की गिनती होगी ,तब तक न तो कोई नेता और न ही अधिकारी इस मामले को देखनेवाले हैं. ऐसे में जनता के समक्ष इस परेशानी से निबटने के लिए कोई विकल्प नहीं बचता है़ सोमवार को सुबह से देर शाम तक बिजली नदारत थी.
विभागों के हाकिमों द्वारा जारी मोबाइल नंबर बीएसएनएल का है, जिससे बात ही नहीं हो पाती. बिजली के लगातार अनियमित आपूर्ति शहर में पिछले 15 दिनों से व्याप्त है.बिजली नहीं रहने के कारण शहरी क्षेत्र में पेयजल की संकट से लोगों को जूझना पड़ रहा है़ वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का मोबाइल भी चार्ज नहीं होरहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें