34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापामारी में दो अल्ट्रासाउंड सेंटर सील

वंशीधर नगर : जिले के सिविल सर्जन के निर्देश पर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक राहुल कुमार व प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार ने संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाकर बुधवार को अवैध रूप से संचालित दो अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील किया. अल्ट्रासाउंड सील होने की खबर फैलते ही अवैध रूप से अल्ट्रासाउंड चलाने वाले अन्य […]

वंशीधर नगर : जिले के सिविल सर्जन के निर्देश पर अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक राहुल कुमार व प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार ने संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाकर बुधवार को अवैध रूप से संचालित दो अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील किया.

अल्ट्रासाउंड सील होने की खबर फैलते ही अवैध रूप से अल्ट्रासाउंड चलाने वाले अन्य सेंटरों में हड़कंप मच गया. जिस अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील किया गया, उनमें चचेरिया ग्राम स्थित पान कुंवर डायग्नोसिस सेंटर कथा ट्रॉमा सेंटर स्थित बंशीधर अल्ट्रासाउंड सेंटर का नाम शामिल है.

सील करने के बाद प्रभारी उपाधीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि जिले से प्राप्त सूची तथा निर्देश के बाद अल्ट्रासाउंड सेंटर की जांच की गयी. उन्होंने कहा कि जांच के बाद अल्ट्रासाउंड सेंटर द्वारा उपलब्ध कराये गये कागजात के अनुसार किसी सेंटर में प्रशिक्षित चिकित्सक नहीं मिले. उन्होंने बताया कि सील करने के दौरान अल्ट्रासाउंड संचालक से प्रशिक्षित चिकित्सक की जानकारी मांगी गयी, लेकिन उनके द्वारा किसी प्रशिक्षित चिकित्सक की जानकारी उपलब्ध नहीं कराया गया. जिसके आलोक में दोनों अल्ट्रासाउंड सेंटर को सील करते हुए विभाग को प्रतिवेदन उपलब्ध कराया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें