39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विद्यार्थियों को मिली इवीएम व वीवी पैट की जानकारी

वंशीधर नगर : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को मां नगीना शाही महिला महाविद्यालय व ठाकुर दयाल देव माणिक राज इंटर महाविद्यालय में महाविद्यालय के सभी शिक्षकों, शिक्षकेत्तर कर्मियों व महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को इवीएम व वीवी पैट की जानकारी दी गयी. प्रशिक्षक के रूप में उपस्थित इ ब्लॉक प्रबंधक ब्रजेश कुमार,प्रभारी प्रखंड […]

वंशीधर नगर : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को मां नगीना शाही महिला महाविद्यालय व ठाकुर दयाल देव माणिक राज इंटर महाविद्यालय में महाविद्यालय के सभी शिक्षकों, शिक्षकेत्तर कर्मियों व महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को इवीएम व वीवी पैट की जानकारी दी गयी.

प्रशिक्षक के रूप में उपस्थित इ ब्लॉक प्रबंधक ब्रजेश कुमार,प्रभारी प्रखंड कृषि पदाधिकारी उमेश राम,अनुमंडल कार्यालय के प्रधान सहायक सुरेश राम व शुभम कुमार ने प्रशिक्षण के दौरान उपस्थित शिक्षकों व छात्र छात्राओं को इवीएम व वीवी पैट की जानकारी विस्तार से दिया. प्रशिक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सभी मतदान केंद्रों पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि वीवी पैट से मतदाता यह देख सकेंगे कि उनके द्वारा जिस प्रत्याशी को मत दिया गया है, मत उसे ही मिला है. उन्होंने बताया कि वीवी पैट का उपयोग मतदान में पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से किया जा रहा है. प्रशिक्षण के क्रम में छात्र-छात्राओं ने वीवी पैट का उपयोग कर देखा व संतुष्ट हुए. प्रशिक्षण के दौरान महाविद्यालय के शिक्षक,छात्र व छात्राएं उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें