Advertisement

garhwa

  • Jan 21 2019 12:37AM

पुलिस ने सुलझाया साजन के हत्या की गुत्थी, 12 वर्षीय सुजीत ने हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को किया मदद

वंशीधर नगर : 13 जनवरी को थाना क्षेत्र के कुशदंड ग्राम में युवक साजन कुमार की हुई हत्या की घटना का उदभेदन वंशीधर नगर पुलिस करते हुए हत्या के अभियुक्त को गिरफ्तार कर गढ़वा जेल भेज दिया. गिरफ्तार हत्यारा उसी ग्राम के विनोद राम का पुत्र शिवपूजन राम निकला. 
 
मामले का खुलासा करते हुए रविवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि 13 जनवरी को सुबह जानकारी प्राप्त हुआ की कुशडंड ग्राम के वन विभाग जंगल में एक युवक की लाश फेंका हुआ है. इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर सत्य नारायण सिंह तथा थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने पूरे अनुसंधान के बाद हत्या करने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.
 
 घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 12 जनवरी की शाम साजन अपने घर से पास में ही फुटबॉल देखने गया था, उसी दौरान पास में ही शिव पूजन के साथ बैठ कर मोबाइल में पिक्चर देख रहा था. 
 
 उन्होंने कहा कि घटना के चार माह पूर्व शिवपूजन की भाभी तथा उसके पिता को मृतक के पिता ने गाली गलौज और मारपीट किया गया था. जिसका खुन्नस शिवपूजन को था. 
 
12 जनवरी को साजन के मोबाइल में पिक्चर देखने के दौरान दूसरा पिक्चर लगाने की बात को लेकर शिव पूजन और साजन में लड़ाई होने लगा. लड़ाई बढ़ता देख शिवपूजन ने पत्थर से मार कर साजन की हत्या कर दी. 
 
उन्होंने बताया कि उसके बाद शिवपूजन अपने घर जाकर सुबह गढ़वा भाग गया. उन्होंने कहा कि हत्या के दिन शिवपूजन द्वारा पहने कपड़े में खून के छींटे लगा कपड़ा भी जब्त कर लिया है. आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस इंस्पेक्टर सत्येंद्र नारायण सिंह तथा थाना प्रभारी निरंजन कुमार उपस्थित थे.
 

Advertisement

Comments

Advertisement