garhwa

  • Jan 18 2020 9:25AM
Advertisement

गढ़वा में अपराधियों ने 14 दिन के अंदर दूसरे व्यवसायी पर की फायरिंग, लोगों में भय का माहौल

गढ़वा में अपराधियों ने 14 दिन के अंदर दूसरे व्यवसायी पर की फायरिंग, लोगों में भय का माहौल

जितेंद्र सिंह
गढ़वा : शहर के मेन रोड स्थित फूल व्यवसायी मंटू मालाकार पर अज्ञात तीन अपराधियों ने शुक्रवार की रात फायरिंग की. अपराधियों के द्वारा चलायी गयी गोली से व्यवसायी बाल- बाल बच गया और किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा. इसके बाद उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अपराधियों ने मंटू पर दो गोली चलायी जिसमे से एक गोली कान छेदते हुए जबकि दूसरा कंधा छूते हुए निकल गया. हमला करने के बाद अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की.

जानकारी के अनुसार टंडवा मुहल्ला निवासी मंटू मालाकार (40  वर्ष) शुक्रवार की देर शाम मेनरोड स्थित अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था. इसी बीच घर से महज 50 मीटर की दूरी पर दानरो नदी स्थित पीपा पुल के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियो ने मंटू पर फायरिंग कर दी.

हमला करने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. घटना के बाद आस पास के लोगो के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक पीयूष प्रमोद ने घायल का इलाज किया. चिकित्सक ने उसकी स्थित खतरे से बाहर बताया है.

इधर, व्यवसायी मंटू मालाकार ने बताया कि वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था इसी बीच पीपा पुल पर अज्ञात लोगों ने उसे आवाज दी. इसके बाद जैसे ही उसने अपनी बाइक को धीरे किया, अपराधियो ने  उस पर  गोली चला दी. उसने बताया कि अपराधी पीपा पुल पर उसे रोकने के लिये पत्थर भी लगया  था, लेकिन वह अपनी बाइक को स्पीड कर वहां से भाग निकला. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल से बात कर मामले की छानबीन में जुट गये.

तीन जनवरी को मेनरोड में होटल व्यवसायी को अपराधियों ने मारी थी गोली

शहर में बीते 14  दिनों में गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. तीन जनवरी को शहर के मेन रोड स्थित जवाहर भोजनालय के संचालक सुनील केसरी पर अपराधियों ने गोली चलायी थी. सुनील को गोली हाथ में लगी थी और वह बाल-बाल बच गया था. हालांकि सुनील केसरी पर गोली चलाने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन 14 दिन के बाद फिर शहर में एक दूसरे व्यवसाय पर गोली चलाने की घटना से लोग स्तब्ध हैं. शहर में भय का माहौल एक बार फिर कायम हो रहा है. 

जिला मुख्यालय में अपराधियों ने फिर शुरू किया पांव पसारना
लंबे अरसे के बाद शहर में अपराधियों की गतिविधि बढ़ने से माहौल एक बार फिर अशांत होता दिख रहा है. शहर में व्यवसायियों पर हमले और छिनतई की घटनाओं से लोग असहज महसूस करने लगे हैं. जहां देर रात तक शहर में लोग बेरोकटोक आते जाते थे वहीं अब अपराधियों की बढ़ती गतिविधियों से लोग भयभीत हैं. देर शाम लोग घर से निकलने में परहेज कर रहे हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement