34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Xiaomi Redmi Y2, Redmi Note 5 Pro, Mi A2 स्मार्टफोन हुए सस्ते, जानें नयी कीमत

चीनी कंपनी शाओमी ने पिछले कुछ सालों में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छी सफलता हासिलकी है. हालिया जारी IDC के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, शाओमी ने लगातार पांचवें क्वार्टर में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में पहली पोजिशन बरकरार रखी है. इसी खुशी में शाओमी ने अपने तीन पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती […]

चीनी कंपनी शाओमी ने पिछले कुछ सालों में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अच्छी सफलता हासिलकी है. हालिया जारी IDC के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, शाओमी ने लगातार पांचवें क्वार्टर में भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में पहली पोजिशन बरकरार रखी है.

इसी खुशी में शाओमी ने अपने तीन पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है. शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने इस खबर को अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्विट किया है.

इस कटौती के बाद शाओमीका सेल्फी सेंट्रिक Redmi Y2 मॉडल 12,999 रुपये की जगह अब 11,999 रुपयेमें मिलेगा. शानदार कैमरा फीचर्स के अलावा, यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज से लैस है.

वहीं, 13999 रुपये में लॉन्च किया गया रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन, जिसकीकीमत PCBA इंपोर्ट चार्ज बढ़ने के बाद 14999 रुपये कर दी गयी थी, अब फिर से 13999 रुपये में मिलेगा. यह कीमत 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. जबकि इसके 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत अब 15,999 रुपये हो गयी है, जो इससे पहले 16,999 रुपये में बेचा जा रहा था.

शाओमी ने जिस तीसरे स्मार्टफोन की कीमत घटायी है, वह Mi A2 है. इसका बेस वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ 15,999 रुपये में मिल रहा है, जबकि इसके 6जीबी रैम वेरिएंट और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये हो गयी है.

यहां बता दें कि Redmi Y2 और Mi A2 हैंडसेट्स अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, जबकि रेडमी नोट 5 प्रो फ्लिपकार्ट के जरिये बेचा जा रहा है. आप इन स्मार्टफोन्स को Mi Home Store और Xiaomi के ऑनलाइन पोर्टल से भी खरीद सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें