34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा MIUI 10 अपडेट, जानें…

शाओमी के फीचर लोडेड रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है. कंपनी ने नया MIUI 10 अपडेट देने वाली है. कंपनी ने इसके लिए MIUI 10 ओटीए अपडेट भारतीय यूजर्स को देना शुरू कर दिया है. रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स के लिए शाओमी ने MIUI 10.0.1.0.OEIMIFH अपडेट को रोलआउट […]

शाओमी के फीचर लोडेड रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है. कंपनी ने नया MIUI 10 अपडेट देने वाली है. कंपनी ने इसके लिए MIUI 10 ओटीए अपडेट भारतीय यूजर्स को देना शुरू कर दिया है.

रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स के लिए शाओमी ने MIUI 10.0.1.0.OEIMIFH अपडेट को रोलआउट करना शुरू कर दिया है. अपडेट का साइज 580MB है और इसमें कई नये फीचर्स के साथ सितंबर का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि हैंडसेट निर्माता कंपनी शाओमी ने इस साल फरवरी में शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो को लॉन्च किया था.

शाओमी का यह स्मार्टफोन MIUI 9 पर आधारित एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलता है, लेकिन अब कंपनी ने इसके लिए MIUI 10 Global Stable ROM अपडेट रोलआउट कर दिया है.

ऐसा होने के बाद रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी Y2 के बाद दूसरा ऐसा हैंडसेट बन गया है जो MIUI 10 अपडेट के साथ आयेगा.

नये अपडेट में यूजर्स को फुल स्क्रीन जेस्चर की सुविधा मिलेगी, जहां डिवाइस के फ्रंट स्टेज में बदलाव देखने को मिलेगा, वहीं दूसरे फीचर्स में नोटिफिकेशन पैनल, रिडिजाइन वाॅल्यूम स्लाइडर्स, मल्टीटास्किंग मैनेजमेंट और नेचुरल साउंड सिस्टम में बदलाव किया गया है.

मालूम हो कि पिछले हफ्ते शाओमी ने रेडमी 6, रेडमी 6A और रेडमी 6 प्रो स्मार्टफोन के लिए MIUI 10 अपडेट को रोल आउट किया था.

बताते चलें कि रेडमी नोट 5 प्रो के सभी यूजर्स को अपडेट मिलने में थोड़ा समय लग सकता है. अपडेट चेक करने के लिए Settings > About phone > System updates > Check for updates में जाकर चेक करें.

आप चाहें तो अपडेटर ऐप के जरिये भी MIUI 10 OTA अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें