26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Vivo Y83 Pro स्मार्टफोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपना नया हैंडसेट Vivo Y83 Pro लाॅन्च किया है. यह जून के महीने में लांच किया गया वीवो Y83 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन है. जहां वीवो Y83 स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपये है,वहीं वीवो Y83 प्रो की कीमत 15,990 रुपये. मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने Vivo Y83 Proस्मार्टफोन लॉन्च […]

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपना नया हैंडसेट Vivo Y83 Pro लाॅन्च किया है. यह जून के महीने में लांच किया गया वीवो Y83 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन है. जहां वीवो Y83 स्मार्टफोन की कीमत 14,990 रुपये है,वहीं वीवो Y83 प्रो की कीमत 15,990 रुपये.

मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने Vivo Y83 Proस्मार्टफोन लॉन्च की जानकारी दी है. फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इसे फिजीकल स्टोर्स से प्री ऑर्डर कर खरीदा जा सकता है. हालांकि यह स्मार्टफोन यूजर्स के लिए कब उपलब्ध होगा, इसे लेकर फिलहाल किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. यह फोन रेड, ब्लैक, गोल्ड और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Y83 प्रो हैंडसेट के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तोयह 6.22 इंच के HD+ फुल व्यू डिस्प्ले 2.0 के साथ आता है जिसका एेस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है. फोन में अंडर द हुड मीडियाटक हिलियो पी22 ऑक्टा कोर SoC प्रोसेसर है जो 4 जीबी रैम के साथ आता है. फोन में 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है जो फनटच ओएस 4.0 पर बेस्ड है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो एआई बैक्ड ब्यूटीफिकेशन मोड के साथ आता है. फोन में डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाई फाई, ब्लूटूथ सपोर्ट की सुविधा दी गई है. फोन की बैटरी 3260mAh की है.

बताते चलें कि इन दिनों Vivo V11 स्मार्टफोन लाॅन्च की चर्चा जोरों पर है. 6 सितंबर को कंपनी एक इवेंट का आयोजन करेगी,जिसमें Vivo V11 को लॉन्च किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें