38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Vivo Y12 लॉन्च : 5000mAh बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरे वाला सस्ता स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y12 लॉन्च किया है. Vivo Y सीरीज के इस नये स्मार्टफोन में एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. इसके अलावा फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर है. Vivo Y12 स्मार्टफोन में […]

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y12 लॉन्च किया है. Vivo Y सीरीज के इस नये स्मार्टफोन में एचडी प्लस फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 है. इसके अलावा फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर है.

Vivo Y12 स्मार्टफोन में AI बेस्ड ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 4GB + 32GB वेरिएंट के लिए 12,490 रुपये रखी है. यह स्मार्टफोन प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. ग्राहकों के लिए यह स्मार्टफोन एक्वा ब्लू और बरगंडी कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Vivo Y12 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें, तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.35 इंच HD+ (720×1544 पिक्सल) Halo फुलव्यू LCD डिस्प्ले दिया गया है. डुअल-सिम नैनो सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS 9 पर चलता है.

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 (MT6762) प्रोसेसर दिया गया है. फोटो और वीडियो के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 13+8+2 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस कैमरे में टाइम लैप्स, लाइव फोटोज, HDR, पोट्रेट मोड, पैनोरमा और सुपर वाइड एंगल जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा.

वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है. फ्रंट कैमरे में पोर्ट्रेट बोके और AI फेस ब्यूटी का सपोर्ट दिया गया है. स्टोरेज 32GB की दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो-USB पोर्ट, USB OTG और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है.यह स्मार्टफोन रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5000mAh की बैटरी से लैस है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें