gadget

  • Dec 7 2019 6:33PM
Advertisement

Price Drop: ट्रिपल रियर कैमरे वाला यह फोन हुआ 4000 रुपये सस्ता

Price Drop: ट्रिपल रियर कैमरे वाला यह फोन हुआ 4000 रुपये सस्ता

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने अपना पॉपुलर स्मार्टफोन सस्ता कर दिया है. यह हैंडसेट है मिड रेंज सेगमेंट का वीवो वी15 प्रो (Vivo V15 Pro). वीवो का यह फोन पॉप अप सेल्फी कैमरा डिजाइन के साथ आता है.

 

ऐसे में अगर आप ट्रिपल रियर कैमरा फोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट 20 हजार के अंदर है तो ये मौका आपके लिए बिल्कुल सही है, क्योंकि वीवो वी 15 प्रो के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में 4000 रुपये की कटौती हुई है. यह फोन 28,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था.

इस साल अगस्त के महीने में इस फोन की कीमत कम करके 23,990 रुपये कर दी गई थी, लेकिन एक बार फिर इसमें कटौती की गई है और अब यह फोन आपको 19,990 रुपये में मिलेगा.

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इसमें 6.39 इंच की स्क्रीन है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.6 प्रतिशत है. वीवो वी15 प्रो एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर चलता है.

इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कंपनी का दावा है कि फोन 0.37 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा. फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के पीछे छिपा हुआ है और जब कोई सेल्फी कैमरे पर क्लिक करता है तो यह पॉप अप होता है.

इस हैंडसेट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. ऐसे कैमरे वाला यह दुनिया का पहला फोन है. फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, यानी फोन के बैक में तीन कैमरे दिये गए हैं.

फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा. इसके अलावा, 8 और 5 मेगापिक्सल के कैमरे फोन के रियर में हैं. फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. यह हैंडसेट टोपाज ब्लू और रूबी रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement