26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग गैलेक्सी ए8एस 10 दिसंबर को होगा लॉन्च

दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी ए8एस स्मार्टफोन 10 दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा. चीनी वेबसाइट वीइबो पर सैंमसंग द्वारा जारी पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की फोटो भी दी गयी है. इस फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद […]

दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि सैमसंग गैलेक्सी ए8एस स्मार्टफोन 10 दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा. चीनी वेबसाइट वीइबो पर सैंमसंग द्वारा जारी पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की फोटो भी दी गयी है. इस फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद बना हुआ है.
बिना नॉच वाले डिस्प्से को इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले नाम दिया गया है. एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन फुल एचडी प्लस के साथ 6.39 इंच डिस्प्ले व 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस है. अनुमान है कि इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है.
फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 3,400 एमएएच की बैटरी के साथ फोन में माइक्रो-यूएसबी की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फोन में 24 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल के तीन सेंसर होंगे, जबकि सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें