24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sound One लेकर आया है X-60 इयरफोन्‍स, एक बार चार्ज करें और 8-10 घंटे करें इस्‍तेमाल

नयी दिल्‍ली : पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में हांगकांग की कंपनी साउंड वन (Sound One) ने बेहतरीन इयरफोन्स भारतीय बाजार में उतारे हैं. साउंड वन ने एक्स-60 नैकबैंड वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स माइक के साथ पेश किया है. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस विशेष रूप से स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेशंस के लिए डिजाइन […]

नयी दिल्‍ली : पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में हांगकांग की कंपनी साउंड वन (Sound One) ने बेहतरीन इयरफोन्स भारतीय बाजार में उतारे हैं. साउंड वन ने एक्स-60 नैकबैंड वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन्स माइक के साथ पेश किया है. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस विशेष रूप से स्ट्रॉन्ग स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेशंस के लिए डिजाइन किया गया है.

कंपनी का दावा है कि साउंड वन एक्स-60 में सिरी और गूगूल वाइस असिस्टेंट की सुविधा है जो आपको स्मार्ट लाइफ का लुत्फ लेने में मददगार है. वायरलेस फंक्शनेलिटी और फ्री एक्सेस कंट्रोल्स के साथ ये वायरलेस इयरफोन सफर में और दैनिक जरूरतों में आपका भरोसेमंद साथी साबित हो सकता है. एक बार चार्ज करने पर 8 से 10 घंटे तक आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

वैसे रिव्यू की बात करें तो हल्के वजन वाले डिजाइन में साउंड वन एक्स-60 (Sound One X-60) ने आपके पसंदीदा म्यूजिक को पावरफुल हाई डेफिनिशिन साउंड और डीप बूस्टेड बेस के साथ आपके कानों तक पहुंचाने के लिए बेहतर है. अपने इनोवेटिव 3-डी अकूस्टिक डिजाइन के साथ यह क्लीयर और मन को भाने वाला साउंड देता है.

इसमें एक सुविधा यह भी है कि जब यह उपयोग में नहीं आ रहे हों तब इसके इयरप्लग्स के अंदर फिट चुंबक वायरलेस इयरफोन को फिसलने से रोकते हैं. ऐसे में गर्दन में लटकाये हुए इन्हें आसानी से साथ ले जाया जा सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें