Advertisement

gadget

  • Nov 8 2018 10:46PM

Wait Over: लीजिए, आ गया सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या हैं खूबियां

Wait Over: लीजिए, आ गया सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें क्या हैं खूबियां

सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की खबरें लंबे समय से चल रही हैं, लेकिन अब कंपनी ने आखिरकार अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर दिया है. दक्षिण कोरियाई तकनीकी कंपनी ने अपनी पांचवीं सालाना डेवेलपर कॉन्फ्रेंस में फोल्ड होनेवाले स्मार्टफोन से पर्दा उठाया.

सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन पूरी तरह खुलने पर एक टैबलेट बन जाता है, जबकि बंद होने पर यह एक फोन की तरह दिखता है. बुधवार देर रात को सैमसंग मोबाइल मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जस्टिन डेनिसन ने सैमसंग के इस फोन को सबके सामने पेश किया.

कंपनी की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, अगले कुछ महीनों में डिवाइस का उत्पादन बड़े स्तर पर शुरू होगा. हालांकि, डेवेलपर कॉन्फ्रेंस में प्रदर्शित किया गया स्मार्टफोन कंपनी का फाइनल प्रॉडक्ट नहीं है.

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी एंड मोबाइल कम्युनिकेशन्स डिवीजन के प्रेसिडेंट और सीईओ डेजे कोह ने एक बयान में कहा, फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ यूजर्स को एक नयी तरह का मोबाइल एक्सपीरिएंस होगा.

कंपनी ने अपनी फोल्डेबल डिवाइस में इस्तेमाल होने वाली डिस्प्ले को इनफिनटी फ्लेक्स डिस्प्ले नाम दिया है. यूजर्स इसे आसानी से बंद और खोल सकते हैं. इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले कंपनी का नेक्स्ट जेनरेशन प्लैटफॉर्म है.

Advertisement

Comments

Advertisement