36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैमसंग ने लॉन्च की गैलेक्सी S20 सीरीज, जानिए- आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कैमरे से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत

सैन फ्रांसिस्कोः दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने लग्जरी स्मार्टफोन बाजार में पैठ मजबूत करने के लिये 5जी तथा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले कैमरे से लैस फ्लैगशिप गैलेक्सी एस-20 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष एवं मोबाइल संचार कारोबार प्रमुख टी.एम.रोह ने एक बयान में कहा- हम नये दशक में प्रवेश कर […]

सैन फ्रांसिस्कोः दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने लग्जरी स्मार्टफोन बाजार में पैठ मजबूत करने के लिये 5जी तथा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले कैमरे से लैस फ्लैगशिप गैलेक्सी एस-20 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष एवं मोबाइल संचार कारोबार प्रमुख टी.एम.रोह ने एक बयान में कहा- हम नये दशक में प्रवेश कर रहे हैं और इस दशक में 5जी हमारे संचार के तरीके को पूरी तरह से बदलकर रख देगा.

गैलेक्सी एस-20 के विभिन्न संस्करण गैलेक्सी एस20, गैलेक्सी एस20 प्लस और गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा 5जी से लैस हैं. कंपनी ने कहा कि इस सीरीज में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा दिया गया है. इसमें प्रोसेसर को इस तरह से सुरक्षित बनाया गया है कि स्मार्टफोन हार्डवेयर आधारित हमलों को बेअसर कर सके.

ये नये स्मार्टफोन छह मार्च से बाजार में उपलब्ध होंगे. इनकी कीमतें 999 डॉलर (लगभग 71,300 रुपये) से 1,399 डॉलर के बीच होंगी. कंपनी ने इस मौके पर गैलेक्सी जेड फ्लिप को भी प्रदर्शित किया. यह कंपनी का दूसरा फोल्डिंग फोन है. इसकी कीमत 1,380 डॉलर होगी और यह 14 फरवरी से उपलब्ध होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें