24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Samsung Galaxy M40 लॉन्च : पंच होल डिस्प्ले, 6GB रैम, ट्रिपल कैमरा के अलावा ये हैं खूबियां

Samsung Galaxy M40 Launched : इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनानेवाली दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने भारत में अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M40 लॉन्च कर दिया है. Samsung Galaxy M40 के फीचर्स की बात करें, तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही, फ्रंट पैनल पर सेल्फी कैमरे को […]

Samsung Galaxy M40 Launched : इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनानेवाली दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने भारत में अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M40 लॉन्च कर दिया है.

Samsung Galaxy M40 के फीचर्स की बात करें, तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही, फ्रंट पैनल पर सेल्फी कैमरे को जगह देने के लिए पंच होल दिया गया है.

इसे कंपनी ने इनफिनिटी ओ डिस्प्ले (Infinity O Display) का नाम दिया है. इस फोन में एक अौर बड़ी खूबी है और वह है इसका 6जीबी रैम से लैस होना.

6.3 इंच फुल एचडी प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले वाले इस फोन में स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 612 जीपीयू सपोर्ट से लैस है.

कैमरा के मोर्चे पर बात करें, तो इस फोन में प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का है जो एआई सीन ऑप्टिमाइजर के साथ आता है. सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है और तीसरा सेंसर डेप्थ सेंसर का काम करता है, जो 8 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी एम 40 की कीमत 19,990 रुपये रखी गयी है. यह कीमत फोन के 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की है. इसकी बिक्री 18 जून से Amazon पर शुरू होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें