32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Realme Yo Days Sale: Realme U1, Realme 2 Pro और एक्सेसरीज पर बड़ी छूट

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी ने भारतीय बाजारों में तेजी से अपने पैर जमा लिये हैं. मालूम हो कि कंपनी ने पिछले साल मई में अपना पहला स्मार्टफोन रियलमी 1 लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो, रियलमी सी1 और रिलयलमी U1 जैसे स्मार्टफोन लेकर आयी. कंपनी के […]

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी ने भारतीय बाजारों में तेजी से अपने पैर जमा लिये हैं. मालूम हो कि कंपनी ने पिछले साल मई में अपना पहला स्मार्टफोन रियलमी 1 लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो, रियलमी सी1 और रिलयलमी U1 जैसे स्मार्टफोन लेकर आयी. कंपनी के दावे के मुताबिक उसकी लॉन्चिंग के बाद से अब तक उसके 40 लाख से ज्यादा यूजर्स हो गये हैं.

इस खुशी को लोगों के साथ शेयर करने के लिए कंपनी Realme Yo Days सेल लेकर आयी है. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर इस सेल की शुरुआत 7 जनवरी को हो चुकी है और यह 9 जनवरी तक चलेगा.

यूजर्स इस दौरान रियलमी स्मार्टफोन, इयरफोन और फोन केस पर डिस्काउंट पा सकते हैं. इंडियन सेल्फी प्रो के नाम से फेमस रियलमी U1 हैंडसेट 3GB रैम वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपयेऔर 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 15,499 रुपये है.

सेल के दौरान यूजर्स इस फोन को क्रमश: 11,999 और 14,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. रियलमी की इस सेल में आकर्षक ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स भीदिये जा रहे हैं.

सेल में Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 पर डिस्काउंट के अलावा Realme U1 Fiery Gold एडिशन और Realme Buds की पहली सेल भी आयोजित होगी. वहीं, रियलमी ब्रांड की इस सेल में Tech BackPack केवल 1 रुपये में खरीदने का मौका है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें