34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Oppo R17 Pro: तीन रियर कैमरे वाला यह स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लांच…

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना नया हैंडसेट पेश करनेवाली है. Oppo R17 Pro नाम का यह स्मार्टफोन तीन रियर कैमरा वाला होगा.ओप्पो आर17प्रो हैंडसेट ट्रिपल कैमरा वाला भारत कादूसरा फोन होगा. इससे पहले सैमसंग ने गैलेक्सी ए7 2018 को तीन रियर कैमरे के साथ भारतीयबाजार में उतारा है. भारत में Oppo R17 […]

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना नया हैंडसेट पेश करनेवाली है. Oppo R17 Pro नाम का यह स्मार्टफोन तीन रियर कैमरा वाला होगा.ओप्पो आर17प्रो हैंडसेट ट्रिपल कैमरा वाला भारत कादूसरा फोन होगा. इससे पहले सैमसंग ने गैलेक्सी ए7 2018 को तीन रियर कैमरे के साथ भारतीयबाजार में उतारा है.

भारत में Oppo R17 Pro की लॉन्चिंग 4 दिसंबर को नवी मुंबई मेंहोनी है. इस फोन के लिए प्री-बुकिंग 1 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. मालूम हो कि Oppo R17 Pro को इसी साल अगस्त में चीन में लांच किया गया था.

Oppo R17 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इसमें तीन रियर कैमरा के अलावा और भी कई खूबियां है. इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फास्ट चार्जिंग मिलेगी. इस फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल होगा. डिस्प्ले की ऐस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इसके अलावा, ओप्पो आर17 प्रो एंड्रॉयड ओरियो 8.1, ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

कैमरे कीबात करें, तो Oppo R17 Pro में तीन रियर कैमरेदियेगये है, जिनमें दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के और एक 20 मेगापिक्सल का है. वहीं फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन में 3700mAh की बैटरी है जो सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है. इस तकनीक की मदद से 5 मिनट की चार्जिंग के बाद फोन की बैटरी 2 घंटे चलती है. फोन की कीमत ऑफिशियल लॉन्चिंग के बाद ही पता चलेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें