29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Oppo A3s स्मार्टफोन भारत में लांच : सुपर फुल स्क्रीन, ड्यूल कैमरा, बड़ी बैटरी, कीमत Rs 11000 से कम

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo नेअपनासबसे एडवांस्ड फीचर्स वाला फोन Oppo Find X भारत में लांच करने के एक दिन बाद,यानी शुक्रवार को नयाबजट स्मार्टफोन Oppo A3s कोभी भारत में पेश कर दिया. ऐपल आईफोन एक्स की तर्ज पर Oppo A3s ट्रेंडी नॉच डिस्प्ले से लैस है. इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में […]

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo नेअपनासबसे एडवांस्ड फीचर्स वाला फोन Oppo Find X भारत में लांच करने के एक दिन बाद,यानी शुक्रवार को नयाबजट स्मार्टफोन Oppo A3s कोभी भारत में पेश कर दिया.

ऐपल आईफोन एक्स की तर्ज पर Oppo A3s ट्रेंडी नॉच डिस्प्ले से लैस है. इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो इसकी एक बड़ी खूबी बतायी जा रही है.

भारत में Oppo A3sकी कीमत 10990 रुपये रखी गयी है. रेड और डार्क पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध इस हैंडसेट में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल का ड्यूल सेटअप वाला है,वहीं आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंसब्यूटी फीचर से लैस है.

8GB रैम, 256GB स्टोरेज, पॉप-अप कैमरा के साथ भारत आया Oppo Find X स्मार्टफोन, जानें

Oppo A3s के फीचर्स

  • 6.2 इंच की सुपर फुल-नॉच स्क्रीन
  • 720×1520 पिक्सल रेजॉल्यूशन
  • बेहतर सेल्फी के लिए एआई ब्यूटीटेक्नोलॉजी
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर
  • 2/3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज
  • 13+2 MP रियर कैमरा
  • 8 MP सेल्फी कैमरा
  • 4230 एमएएच की बैटरी
  • एंड्राॅयड आधारित कलरओएस 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम
  • कनेक्टिविटी ऑप्शंस – 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक

फोन की लांचिंग के मौके पर ओप्पो इंडिया के ब्रांड निदेशक विल यांग ने कहा, Oppo A3s के साथ हम ग्राहकों, खासकर युवाओं के लिए शक्तिशाली बैटरी के साथ एक उन्नत कैमरा फोन लेकर आये हैं. यह स्मार्टफोन 15 जुलाई से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगहों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Apple ला रहा फोल्डेबल iPhone, पेटेंट से हुआ खुलासा, Galaxy X के साथ सैमसंग भी रेस में…!

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसरसेलैस यह स्मार्टफोन हेडसेट म्यूजिक पार्टी फंक्शन को सपोर्ट करेगा, जो यूजर्स को ढेर सारे स्मार्टफोन्स को जोड़ने में सक्षम बनाता है.

इसे हॉटस्पॉट के जरिये एक ही ट्रैक पर कई स्मार्टफोन पर बजाया जा सकता है और स्पीकर्स की जरूरत नहीं होती. इसमें ओप्पो का अपना एंड्राॅयड आधारित कलरओएस 5.1 या उससेउन्नत ऑपरेटिंग सिस्टम होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें