36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Mi Exchange Offer: पुराने फोन के बदले ऐसे पायें नया शाओमी स्मार्टफोन…!

चीनी कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के लिए कंपनी ने कैशिफाई से पार्टनरशिप की है. कंपनी की आॅफिशियल वेबसाइट mi.com से आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इसके कस्टमर्स को इंस्टैंट एक्स्चेंज कूपन दिया जायेगा, जिसके जरिये कस्टमर्स पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके नया खरीद […]

चीनी कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर शुरू किया है. इस ऑफर के लिए कंपनी ने कैशिफाई से पार्टनरशिप की है.

कंपनी की आॅफिशियल वेबसाइट mi.com से आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इसके कस्टमर्स को इंस्टैंट एक्स्चेंज कूपन दिया जायेगा, जिसके जरिये कस्टमर्स पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके नया खरीद सकते हैं. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है.

शाओमी का कहना है कि इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन का IMEI नंबर दर्ज करना होगा. कंपनी अपनी ओर से बेहतर वैल्यू तय करेगी और वर्तमान बाजार कीमत के हिसाब से आपका पुराना फोन बदल दिया जायेगा.

जब आप एक्सचेंज वैल्यू स्वीकार करेंगे तो मी एकाउंट में उसी वैल्यू का कूपन जोड़ दिया जायेगा. जो कूपन यूजर को दिया जायेगा, उसका इस्तेमाल नया स्मार्टफोन खरीदते के लिए किया जा सकता है.

नये हैंडसेट के लिए आप पहले ऑर्डर दें और एक्सचेंज वैल्यू का कूपन चेकआउट के दौरान इस्तेमाल करें. इसके बाद आपको अपना पुराना हैंडसेट देना है और नया शाओमी स्मार्टफोन आपको मुहैया करा दिया जायेगा.

शाओमीकीओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, अगर पुराना हैंडसेट ठीक-ठाक काम करता है और उसमें कोई टूट-फूट नहीं हुई है, तो उसे एक्सचेंज कराया जा सकता है. आपको सारे स्क्रीन लॉक डिसेबल करने हैं. साथ ही, जिस फोन को आप एक्सचेंज कर रहे हैं, वह शाओमी की लिस्ट में होना जरूरी है.

अब आप यहां से स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, ऑर्डर प्लेस करने के बाद आपके पास पुराना स्मार्टफोन कलेक्ट करने के लिए कंपनी कारिप्रेजेंटेटिव आपके पास आयेगा. उसी समय आपको नया स्मार्टफोन भी मिलेगा.

इसके अलावा, यूजर एक बार में एक ही डिवाइस को एक्सचेंज करा पायेंगे. एक्सचेंज कूपन की वैधता 14 दिन होगी. और इस कूपन से सिर्फ स्मार्टफोन ही खरीदसकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें