28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

6GB रैम और चार कैमराें के साथ आया यह स्मार्टफोन, जानें कीमत…!

स्मार्टफोनबनानेवाली चीनी कंपनी Huawei ने स्मार्टफोन बाजार में Nova 2sपेश किया है. यह स्मार्टफोन चार कैमराेंसे लैस है,जिसे इसकी सबसे बड़ी खासियत माना जा रहा है. Nova 2s में फ्रंट और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसे चीन में तीन वेरिएंट्स में लांच किया गया है. Nova 2s को कंपनी ने […]

स्मार्टफोनबनानेवाली चीनी कंपनी Huawei ने स्मार्टफोन बाजार में Nova 2sपेश किया है.

यह स्मार्टफोन चार कैमराेंसे लैस है,जिसे इसकी सबसे बड़ी खासियत माना जा रहा है.

Nova 2s में फ्रंट और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसे चीन में तीन वेरिएंट्स में लांच किया गया है.

Nova 2s को कंपनी ने दोमेमोरी ऑप्शंस में पेश किया है. इसमें 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 2,699 युआन (लगभग 27,000 रुपये) और 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 2,999 युआन (लगभग 30,000 रुपये) है.

यह स्मार्टफोन ब्लू, ब्लैक, ग्रे, रेड और रोज गोल्ड कलर ऑप्शंस में मिलेगा.

बात करें इस हैंडसेट की फीचर्स की, तो Huawei Nova 2s में 6 इंच की स्क्रीन दी गयी है जिसकी रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल है.

यह स्मार्टफोन 18:9 एस्पेक्ट रेशियोके साथ आता है. इस स्मार्टफोन में Huawei का Kirin 960 चिपसेट का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है. यह हैंडसेट एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन 8.0 ओरियो बेस्ड EMUI 8.0 पर चलता है.

फोटोग्राफी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेल्फी के लिए भी डुअल कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 20 मेगापिक्सल और सेकेंडरी लेंस 2 मेगापिक्सल का है.

कनेक्टिविटी के लिए यह 4G, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कंपैटिबल है. स्मार्टफोन में 3340mAh की बैटरी दी गयी है.

Nova 2s को चीन में Oppo R11s और Vivo V7+ से मुकाबला करना पड़ सकता है. बहरहाल, कंपनी की ओर से भारत में इस फोन की लांचिंगडेट की जानकारी दी जानी अभी बाकी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें