25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SALE: यहां सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा मोबाइल फोन…

स्नैपडील पर इन दिनों फीचर फोन फेस्टिवल चल रहा है. इस सेल में आपकेपास 299 रुपये में मोबाइल फोन खरीदनेका मौका है. मॉनसून के इस सीजन में कंपनी की ओर से पेश किये गये ऑफर के तहत एक से बढ़कर एक सेलफोन सस्ते में मिल रहे हैं. इस सेल फेस्टिवल में माइक्रोमैक्स, नोकिया, जियो और […]

स्नैपडील पर इन दिनों फीचर फोन फेस्टिवल चल रहा है. इस सेल में आपकेपास 299 रुपये में मोबाइल फोन खरीदनेका मौका है.

मॉनसून के इस सीजन में कंपनी की ओर से पेश किये गये ऑफर के तहत एक से बढ़कर एक सेलफोन सस्ते में मिल रहे हैं. इस सेल फेस्टिवल में माइक्रोमैक्स, नोकिया, जियो और आइ कॉल के फीचर फोन काफी आकर्षक कीमत में मिल रहे हैं. 20 जुलाई से शुरू हुआ यह सेल 22 जुलाई तक चलेगा.

दमदार फीचर्स से लैस
स्नैपडीलने अपने फीचर फोन फेस्टिवल में जितने मोबाइल फोन पेश किये हैं, उनमें सेअधिकतर 4G हैं और उनकी कीमत 299 रुपये से शुरू होती है. यह हैंडसेट्स FM रेडियो, म्यूजिक प्लेयर, ड्यूल सिम, ब्लूटूथ, फेक करेंसी डिटेक्टर,दमदार बैटरी फीचर्स से लैस है.

699 रुपये का फोन 299 में
स्नैपडील की इस सेल में 699 रुपये की कीमतवाला i Kall K71केवल 299 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा, i Kall K72 भी 299 रुपये में उपलब्ध है. सेल में i Kall K11हैंडसेट केवल 499 रुपये में मिल रहा है, जबकि i Kall K66 सेल में 576 रुपये में मिल रहा है.

ब्रांडेड हैंडसेट भी
अगर आप ब्रांडेड हैंडसेट लेना चाहते हैं, तो स्नैपडील के इस फीचर फोन फेस्टिवल में नोकिया, जियो फोन, माइक्रोमैक्स के फोन भी लुभावनी कीमतों में प्रश किये गये हैं. सेल में नोकिया 105 हैंडसेट केवल 1018 रुपये में दिया जा रहा है. वहीं, 4G फीचर्स से लैस जियो फोन 1,500 रुपये में खरीदा जा सकता है. माइक्रोमैक्स भारत 1 हैंडसेट को इस सेल में 1945 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है.

SBI डेबिट कार्ड पर इंस्टैंट डिस्काउंट
ग्राहक फीचर फोन पर 57 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं. इसके साथ ही, SBI के डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10 प्रतिशत काइंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें