Advertisement

gadget

  • Jul 22 2019 9:43PM
Advertisement

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आया Asus ROG Phone II स्मार्टफोन

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आया Asus ROG Phone II स्मार्टफोन

Asus ROG Phone II: ताइवानी कंपनी आसुस (Asus) ने ROG (Republic of Gaming) सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश किया है. इस गेमिंग स्मार्टफोन में टॉप क्लास के स्पेसिफिकेशन्स दिये गए हैं. कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया गया है.

 

ROG Phone II स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें, तो इसमें 6.59 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, OLED पैनल, डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर, रिफ्रेश रेट 120Hz है.

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि में आप खुद तय कर सकते हैं कि आपको स्टॉक एंड्रॉयड यूज करना है या ROG UI चलाना है. सेटअप प्रोसेस के दौरान आपको आपको यह ऑप्शन मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में Qualcomm का लेटेस्ट Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर दिया गया है. क्वालकॉम का यह प्रोसेसर गेमिंग के लिए खास बनाया गया है. GPU परफॉर्मेंस को बेहतर किया गया है. ROG Phone II स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 512GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 6,000mAh की है. कंपनी का दावा है कि इससे 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7 घंटे तक पबजी खेला जा सकता है.

इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक और चार माइक्रोफोन्स दिये गए हैं ताकि मल्टी प्लेयर में आसानी हो. वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

गेमिंग स्मार्टफोन्स अमूमन जल्दी गर्म हो जाते हैं. इसे कंट्रोल करने के लिए कंपनी ने इसमें वेपर चैंबर से हीट हटाने के लिए वेंट्स का यूज किया है, जो इसे एक्स्टर्नल चैंबर में भेजते हैं. फोन के साथ एयरो एक्टिव कूलर 2 भी मिलता है, जो फोन को ठंडा रखता है. ROG Phone II की कीमत क्या होगी, इस बारे में ऐलान होना बाकी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement