25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला विश्व कप फुटबाल : मेजबान फ्रांस की जीत से हुई शुरुआत

पेरिस : मेजबान फ्रांस ने महिला विश्व कप फुटबाल के पहले मैच में शुक्रवार को यहां वेंडी रेनार्ड के दो गोल की मदद से दक्षिण कोरिया को 4-0 से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. इस मैच को देखने के लिये 45,261 दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे लेकिन इसका फ्रांसीसी टीम पर किसी तरह […]

पेरिस : मेजबान फ्रांस ने महिला विश्व कप फुटबाल के पहले मैच में शुक्रवार को यहां वेंडी रेनार्ड के दो गोल की मदद से दक्षिण कोरिया को 4-0 से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. इस मैच को देखने के लिये 45,261 दर्शक स्टेडियम में मौजूद थे लेकिन इसका फ्रांसीसी टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं दिखा.

खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल फ्रांस ने कोरियाई टीम पर किसी तरह का रहम नहीं दिखाया. इयुगेनी लि सोमेर ने उसे नौवें में ही बढ़त दिलायी तथा टूर्नामेंट में सबसे ऊंचे कद की खिलाड़ी रेनार्ड (35वें और पहले हाफ के इंजुरी टाइम) ने इसके बाद मध्यांतर से पहले दो गोल दागकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया.

कप्तान एमेनडाइन हेनरी (85वें मिनट) ने ग्रुप ए के इस पूरे मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन किया तथा टीम की तरफ से आखिरी गोल दागा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें