36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेलो इंडिया में झारखंड ने मणिपुर को हराया, सेफा में पहुंची

।। दुर्जय पासवान ।। पुणे में चल रहे खेलो इंडिया में अंडर-17 आयु वर्ग बालिका वर्ग में झारखंड राज्य की फुटबॉल टीम ने लगातार तीसरे मैच में मणिपुर को 4-1 गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.झारखंड की ओर से सुनीता मुंडा के द्वरा 13 मिनट में पहला गोल व दूसरा गोल 18 मिनट में […]

।। दुर्जय पासवान ।।

पुणे में चल रहे खेलो इंडिया में अंडर-17 आयु वर्ग बालिका वर्ग में झारखंड राज्य की फुटबॉल टीम ने लगातार तीसरे मैच में मणिपुर को 4-1 गोल से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.झारखंड की ओर से सुनीता मुंडा के द्वरा 13 मिनट में पहला गोल व दूसरा गोल 18 मिनट में शारदा कुमारी के द्वारा किया गया. वहीं तीसरा गोल 25वें मिनट में सुनीता मुंडा ने की. खेल का दूसरा हाफ में सुमति कुमारी के द्वारा 54वें मिनट में गोल कर झारखंड की टीम को शानदार जीत दिलाया है.

झारखंड राज्य की इस टीम से गुमला के संत पात्रिक हाई स्कूल गुमला की पांच खिलाड़ी खेल रही हैं. इनमें सुमति कुमारी, नीलकुसुम लकड़ा, ज्योत्षना बाड़ा, प्रतिमा कुमारी व शालिना कुमारी है. इस विजयी अभियान में गुमला की खिलाड़ी सुमति ने भी एक गोल की है.झारखंड की टीम की सफलता पर गुमला के खेल प्रेमियों ने खिलाड़ियों को बधाई दिया है.

संत पात्रिक हाई स्कूल गुमला के प्रधानाध्यापक फादर रामू भिंसेंट मिंज ने कहा कि हमारे स्कूल की पांच खिलाड़ी मैच में खेल रही हैं. सभी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.इधर, झारखंड की जीत पर गुमला जिला फुटबॉल संघ के सचिव सागर उरांव, रेफर संघ के जॉन वेस्ली मिंज, प्रदीप राम, मनोज साहू, मोहम्मद रिजवान अली, अमित एक्का, पूर्व विधायक भूषण तिर्की, नगर परिषद के अध्यक्ष दीपनारायण उरांव, उपाध्यक्ष कलीम अख्तर, जिला परिषद के उपाध्यक्ष केडी सिंह, सदस्य सुबोध कुमार लाल, मुरली मनोहर प्रसाद, अशोक कुमार जायसवाल, रमेश कुमार चीनी, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, कृष्णा उरांव, भाजयुमो अध्यक्ष मिशिर कुजूर, कांग्रेस जिला अध्यक्ष रोशन बरवा, कांग्रेस युवा अध्यक्ष राजनील तिग्गा सहित कई लोग हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें