29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चान्हो में रात्रि फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन, इंदू क्लब बेयासी ने जीता खिताब

रांची जिला के चान्हो प्रखंड स्थित बेयासी गांव में गुरुवार को रात्रि फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट का फाइनल इंदू क्लब बेयासी और पहाड़ कड़रिया के बीच खेला गया. मैच का नतीजा टाई-ब्रेकर से निकला, जिसमें इंदू क्लब बेयासी ने पहाड़ कड़रिया को 5 के मुकाबले 2 गोल से हराकर खिताब अपने […]

रांची जिला के चान्हो प्रखंड स्थित बेयासी गांव में गुरुवार को रात्रि फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट का फाइनल इंदू क्लब बेयासी और पहाड़ कड़रिया के बीच खेला गया.
मैच का नतीजा टाई-ब्रेकर से निकला, जिसमें इंदू क्लब बेयासी ने पहाड़ कड़रिया को 5 के मुकाबले 2 गोल से हराकर खिताब अपने नाम किया. विजेता टीम को 11000 रुपये नकद पुरस्कार और 15 किलो का एक खस्सी दिया गया.
वहीं, उपविजेता टीम को 6100 रुपये नकद और 12 किलो का एक खस्सी दिया गया. टूर्नामेंट में रानी खटंगा की टीम तीसरे स्थान पर रही, जिसने ईनाम के रूप में 3100 रुपये और 10 किलो का खस्सी जीता.
इस रात्रि फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन न्यू स्टार धमाकेदार क्लब ने किया, जिसमें कुल 24 टीमों ने भाग लिया. फाइनल के मुख्य अतिथि समाजसेवी अरशद अंसारी, जिला परिषद सदस्य (चान्हो) हेमलता उरांव और विशिष्ट अतिथि प्रखंड प्रमुख भोला उरांव ने युवाओं को खेल से जोड़करस्वस्थ मानस विकसित करने और आपसी सौहार्द्र बढ़ानेकेविषय में अपने विचार रखे.
टूनार्मेंट केदौरान रंगारंग नृत्य-संगीत का कार्यक्रम भी चला, जिसका आनंद भारी संख्या में जुटे दर्शकों ने लिया. इस आयोजन का सफल संचालन न्यू स्टार धमाकेदार क्लब के अध्यक्ष अमित मिंज की अगुवाई में किया गया. इसमें जियाउद्दीन अंसारी, विनय गोप, मुदस्सर अंसारी, सालमुन मिंज, रिजवान आलम, रंजीत ठाकुर, मोहम्मद इरफान, वासुदेव उरांवऔर संतोष साहू का सराहनीय योगदान रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें