34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्ल्‍ड कप क्‍वालीफायर से पहले सुनील छेत्री ने कहा – टीम मुझ पर निर्भर नहीं

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल करने की जिम्मेदारी होगी, लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम में ऐसे कई खिलाड़ी है जो उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का माद्दा रखते है. एशियाई चैम्पियन कतर को गोलरहित […]

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल करने की जिम्मेदारी होगी, लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम में ऐसे कई खिलाड़ी है जो उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का माद्दा रखते है.

एशियाई चैम्पियन कतर को गोलरहित ड्रॉ मुकाबले से बाहर रहे छेत्री टीम के साथ जुड़ गये है. विश्व कप क्वालीफायर ग्रुप ई के इस मुकाबले से की पूर्व संध्या पर छेत्री ने कहा, यह कभी भी मेरे बारे नहीं था, ना ही कभी होगा. यह हमेशा भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला होगा.

मैं टीम में शामिल 23 खिलाड़ियों में से एक हूं. जाहिर है मैं थोड़ा भाग्यशाली हूं क्योंकि मुझे ज्यादा अनुभव है. मेरे के खिलाड़ी हालांकि मुझ पर निर्भर नहीं है. हम एक टीम है और एक टीम की तरह ही खेलते है. छेत्री की गैरमौजूदगी में गुरप्रीत सिंह संधू ने कतर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर टूर्नामेंट में भारत को पहला अंक दिलाया.

पैतीस साल के इस खिलाड़ी ने भारतीय सफलता का श्रेय कोच इगोर स्टिमक के टीम चयन को दिया जो पूरी तरह से प्रशिक्षण के दौरान प्रदर्शन पर आधारित है. छेत्री ने कहा, हमारे लिये यह सर्वश्रेष्ठ मौके की तरह है. टीम के लिए मैदान पर कौन उतरेगा यह ज्यादा जरूरी है कि हम उनकी (स्टिमक) देखरेख में खेलेंगे. वह बिना किसी पूर्वाग्रह के साथ आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें