36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोवा के मुख्यमंत्री ने फुटबॉल मामलों पर PMO को पत्र लिखा

मडगांव : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से आग्रह किया कि वे हस्तक्षेप करें और राज्य के लोकप्रिय क्लब चर्चिल ब्रदर्स को भारतीय फुटबॉल के मौजूदा संकट से निकालने में मदद करें. चर्चिल ब्रदर्स के अध्यक्ष चर्चिल अलेमाओ और सीईओ वेलांका अलेमाओ के साथ बैठक के बाद सावंत ने […]

मडगांव : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से आग्रह किया कि वे हस्तक्षेप करें और राज्य के लोकप्रिय क्लब चर्चिल ब्रदर्स को भारतीय फुटबॉल के मौजूदा संकट से निकालने में मदद करें.

चर्चिल ब्रदर्स के अध्यक्ष चर्चिल अलेमाओ और सीईओ वेलांका अलेमाओ के साथ बैठक के बाद सावंत ने यह कदम उठाया. क्लब की अपील का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री ने पीएमओ को लिखे पत्र में कहा, फुटबॉल ऐसा खेल है जो गोवा के प्रत्येक व्यक्ति को एक सूत्र में पिरोता है और जज्बा जगाता है.

गोवा ने भारत को दिग्गज फुटबॉलर दिए. मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि वे चर्चिल ब्रदर्स एफसी की अपील पर विचार करें जो गोवा के शीर्ष क्लबों में से एक है. वेलांका ने कहा, आईलीग देश में शीर्ष डिविजन की लीग रही है और किसी भी कीमत पर यह दर्जा बनाए रखने की जरूरत है.

एएफसी और फीफा ने भी इस तथ्य को स्वीकार किया है. भारतीय फुटबॉल से जुड़ा संकट इस महीने की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गया था जब छह आईलीग क्लबों ने उनसे जांच आयोग का गठन करने और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यशैली की जांच करने का आग्रह किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें