Advertisement

football

  • Nov 3 2018 9:55PM
Advertisement

#Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : दानापुर, समस्तीपुर, मधेपुरा व रोहतास अगले दौर में पहुंचे

#Aaogoalkare : प्रभात खबर फुटबॉल टूर्नामेंट : दानापुर, समस्तीपुर, मधेपुरा व रोहतास अगले दौर में पहुंचे

मोतिहारी : प्रभात खबर इंटर बिहार फुटबॉल टूर्नामेंट (आओ गोल करें) में समस्तीपुर, दानापुर, मधेपुरा और रोहतास की टीमें जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश कर गयीं. वहीं मोतिहारी की टीम दूसरी जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. सारण और गोपालगंज के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा.

मोतिहारी में शनिवार को खेले गये मैच में सत्याग्रही सेना मोतिहारी ने शिवहर सिंघम को एकतरफा मुकाबले में 6-1 से रौंद कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.  मोतिहारी से 27 वें मिनट में अजहरूद्दीन, 41वें व 73वें मिनट में अलीशाद, 42 वें मिनट में वसीम, 52वें व 59वें मिनट में मोहम्मद इरफान ने गोल किया. शिवहर से 68वें मिनट में जितेंद्र ने गोल किया.

समस्तीपुर 3-1 से जीता
बीहट. गांधी स्टेडियम बेगूसराय में हुए मैच में समस्तीपुर फाइटर्स ने बेगूसराय रेडर्स  को 3-1 से पराजित किया. पहले हाफ में समस्तीपुर की टीम 2-1 से आगे रही. समस्तीपुर के समीर ने गोल टीम को 3-1 से जीत दिला दी.

सारण-गोपालगंज मैच ड्रॉ
छपरा. राजेंद्र स्टेडियम में खेले गये मैच में सारण सोल्जर्स और गोपालगंज पैंथर्स के बीच अंक बंटा. निर्धारित समय तक दोनों के बीच मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा.

दानापुर ने बक्सर को 3-1 से हराया
बक्सर. नगर के किला मैदान में हुए मैच में डीआरएम दानापुर की टीम ने बक्सर को 3-1 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया. प्रथम हाफ में ही डीआरएम की टीम ने 2 गोल दाग दिया. वहीं बक्सर के टीम एक गोल ही कर पायी. दूसरे हाफ में दानापुर की टीम ने मैच समाप्ति से ठीक पहले तीसरा गोल दागकर मैच में 3-1 से बढ़त बना ली.

रोहतास की बड़ी जीत
सासाराम शहर (रोहतास). जिले के चेनारी प्रखंड मुख्यालय स्थित रामदुलारी गंगा प्लस टू हाईस्कूल के मैदान में खेले गये मैच में रोहतास राफेल ने अजातशत्रु औरंगाबाद पर बड़ी जीत हासिल की. रोहतास ने औरंगाबाद को 5-0 से हराकर जीत का स्वाद चखा. खेल के 32वें मिनट तक रोहतास राफेल के खिलाड़ियों ने एक पर एक लगातार तीन गोल दाग औरंगाबाद को बैकफुट पर भेज दिया.

मधेपुरा ने 5-1 से सुपौल पर दर्ज की जीत
मधेपुरा. मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल मैदान में शनिवार को खेले गये मैच में मधेपुरा ने सुपौल को एकतरफा मुकाबले में 5-1 से पराजित किया.  पहले हाफ में ही मधेपुरा ने सुपौल पर 3-0 की निर्णायक बढ़त ले ली. दूसरे हाफ यह बढत बढ़कर 4-0 हो गयी. इस बीच सुपौल टीम ने भी संघर्ष करते हुए एक गोल दागा. अंतिम पांच मिनट में मधेपुरा ने पुन: एक गोल कर 5-1 के बड़े अंतराल से विजयी हुआ.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement