Advertisement

football

  • Jan 15 2019 6:50PM

#Aaogoalkaren : अंतर जिला फुटबॉल में सरायकेला ने चाईबासा को एक गोल से हराया

#Aaogoalkaren : अंतर जिला फुटबॉल में सरायकेला ने चाईबासा को एक गोल से हराया
photo pk

चाईबासा : चाईबासा के सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में मंगलवार को प्रभात खबर व झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में चाईबासा व सरायकेला के बीच अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता खेला गया. जिसमें सरायकेला की टीम ने चाईबासा को एक गोल से हराया.

 

पहले हॉफ के आखिरी क्षण में सरायकेला की टीम ने बड़े ही रोमांचक तरीके से एक गोल दाग मैच को जीत लिया. सरायकेला की ओर से जर्सी नंबर-7 आसमान सुंडी ने टीम के लिए एक गोल दागा. वहीं मैच के दौरान 19वें मीनट पर सरायकेला के जर्सी नंबर-3 नीरसतन सरदार एवं मैच के 33वें मीनट पर चाईबासा के जर्सी नंबर-3 नरसिंह तुमबली को रेफरी द्वारा पीला कार्ड दिखाया गया. 

दूसरी ओर सेकेंड हॉफ के बाद सरायकेला व चाईबासा के खिलाड़ियों ने गोल दागने का कई बार प्रयास किये, लेकिन हर बार खिलाड़ियों को विफलता हाथ लगी. वहीं मैच के 69वें मिनट पर एक बेहतरीन गोल बचाने के चक्कर में सरायकेला के गोलकीपर जर्सी नंबर-21 राजेश पूर्ती चोटिल हो गए. जिन्हें मौके पर उपस्थित मेडिकल टीम द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया.


* दर्शकों में मैच को लेकर खूब दिखा उत्साह

प्रभात खबर व जेएफए के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल प्रतियोगिता के दौरान सिंहभूम एसोसिएशन ग्राउंड में दर्शकों की भीड़ जुटी रही, जो कि मैच के अंतिम क्षण तक खिलाड़ियों को उत्साह बढ़ाते रहे. इस दौरान दर्शकों में भी भारी उत्साह देखा गया. ऐसे में चाईबासा व सरायकेला दोनों ही टीम के सपोर्टस मैदान में उपस्थित थे. जो खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे थे.

* मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि दीपक बिरुवा और पारितोष ठाकुर ने किया

मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि दीपक बिरुवा व विशिष्ट अतिथि सदर अनुमंडल पदाधिकारी पारितोष कुमार ठाकुर ने किया. दोनों ही अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के उपरांत फुटबॉल को कीक मारकर खेल की शुरुआत की. मौके पर मैच कमिश्नर सुरेंद्र बहादुर सिंह, मैच रेफरी अमृत डांगा, असिस्टेंट रेफरी आनंद महतो, प्रदिप्तो सरकार, इज्मामुल हक व मानकी कुदादा आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें...

#Aaogoalkaren : रोमांचक मैच में दुमका ने गोड्डा को 2-1 से हराया


Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement