Advertisement

football

  • Jan 14 2019 6:00PM
Advertisement

प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : जामताड़ा ने देवघर को 4-0 से हराया

प्रभात खबर अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट : जामताड़ा ने देवघर को 4-0 से हराया
photo pk

मिहिजाम : प्रभात खबर और झारखंड फुटबॉल संघ के संयुक्त तत्वावधान में मिहिजाम के अमोई मैदान में जामताडा और देवघर के बीच फुटबॉल मैच खेला गया. इस मैच में जामताड़ा की टीम ने देवघर की टीम को 4-0 हरा दिया. टूर्नामेंट में देवघर की यह लगातार दूसरी हार है. 

 

मैच शुरू होने के बाद दोनों ही टीमों ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया. पहले हाफ के अंतिम समय में जामताड़ा ने देवघर पर लगातार दो गोल दागे. दूसरे हाफ में देवघर की टीम ने शुरू से ही अटैक जारो रखा, कई मौके मिले लेकिन एक भी गोल नहीं कर सके. 

मैच के अंतिम 20 मिनट में जामताड़ा ने एक फिर अटैक किया और देवघर के खिलाफ दो गोल और कर दिया. देवघर की टीम भले ही मैच हार गई, लेकिन अंत तक जामताड़ा को कड़ी टक्कर दी.


मैच से पहले जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी, एसडीओ उमेश कुमार और जिला परिषद अध्यक्ष ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. एडीओ ने किक मारकर खेल का शुभारंभ किया.

इस अवसर पर विधायक इरफान ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने की बात कही. वहीं खेल देखने आये काफी संख्या में लोगों ने खिलाड़ियों की हौसलाफजाई की. इस अवसर पर मैच रेफरी, फुटबॉल संघ के तमाम सदस्यों ने सहयोग किया.



Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement