Advertisement

football

  • Jan 17 2019 7:00PM

#Aaogoalkaren : लातेहार ने गढ़वा को 3-2 से हराया

#Aaogoalkaren : लातेहार ने गढ़वा को 3-2 से हराया
photo pk

लातेहार : प्रभात खबर एवं झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में लातेहार में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के एक रोमाचंक मैच में लातेहार ने गढ़वा को 3-2 से हरा दिया. 

 

लातेहार की टीम ने प्रारंभ से ही प्रतियोगिता में अपना दबदबा बनाये रखा. खेल के पांचवें मिनट में ही राजकुमार उरांव (जर्सी नंबर 6) ने गोल दाग कर लातेहार टीम को बढ़त दिला दी. इसके बाद खेल के 16 वें मिनट में जर्सी नंबर 15 अंशु ने गोल दाग कर लातेहार जिला टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी, लेकिन मध्यांतर के बाद खेल के 48 वें मिनट में गढ़वा की ओर से जर्सी नंबर 11 मनोज बड़ाइक ने गोल दाग कर मैच में रोमांच पैदा कर दिया.

खेल के 66 वें मिनट में लातेहार के जर्सी नंबर 14 सुनील उरांव ने गोल दाग कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया. इसके बाद खेल के 70 वें मिनट में गढ़वा के रवि रंजन सिंह ने गोल दाग कर जीत के अंतर को कम कर दिया. इससे पहले जिला परिषद अध्यक्ष सुनीता कुमारी एवं नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामनी तिर्की ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं गेंद को कीक कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. 

इसे भी पढ़ें...

#Aaogoalkaren : सरायकेला-खरसावां की टीम ने खूंटी को 5-2 से हराया

मौके पर मुखिया रामधनी सिंह, संत जेवीयर एकेदमी के प्राचार्य सेलेस्टीन डुंगडुंग,समाजसेवी सेलेस्टीन कुजूर, रोहित तिवारी, लातेहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमलेश सिंह, डे-बोर्डिंग सेंटर के कोच प्रवीण मिश्र, लातेहार बैडमिंटन संघ के सचिव अवधेश पासवान, श्रीराम टेंट हाउस के श्याम अग्रवाल, गढ़वा जिला फुटबॉल संघ के सचिव आलोक मिश्रा, संयुक्त सचिव जेम्स बाड़ा,गढ़वा जिला ओलंपिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष उदय नारायण तिवारी, फुटबॉल खिलाड़ी शैलेंद्र पांडेय, अरविंद कुमार, लातेहार फुटबॉल संघ के सचिव मो अनवर खान, उप सचिव राजकिशोर, मुर्शिद अली के अलावा लातेहार प्रभात खबर के ब्यूरो चीफ सुनील कुमार, आशीष टैगोर, बद्री प्रसाद, गोविंद पासवान, अविनाश कुमार, श्यामदेव सिंह, जीतेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें...

#Aaogoalkaren : साहिबगंज को 4-1 से रौंदकर दुमका क्‍वार्टर फाइनल में


Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement