27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला विश्व कप फुटबाल : जर्मनी और स्पेन की संघर्षपूर्ण जीत

रेने: जर्मनी को फीफा महिला विश्व कप फुटबाल के अपने पहले मैच में चीन पर 1-0 से जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा जबकि स्पेन ने पिछड़ने के बाद वापसी करके दक्षिण अफ्रीका को 3-1 से हराया. जर्मनी ने रेने में खेले गये मैच में 19 वर्षीय जूलिया ग्वीन के 66वें मिनट में किये गये […]

रेने: जर्मनी को फीफा महिला विश्व कप फुटबाल के अपने पहले मैच में चीन पर 1-0 से जीत के लिए संघर्ष करना पड़ा जबकि स्पेन ने पिछड़ने के बाद वापसी करके दक्षिण अफ्रीका को 3-1 से हराया. जर्मनी ने रेने में खेले गये मैच में 19 वर्षीय जूलिया ग्वीन के 66वें मिनट में किये गये गोल से चीन के खिलाफ पूरे अंक हासिल किये.

ग्रुप बी के एक अन्य मैच में स्पेन ने पहली बार विश्व कप में भाग ले रहे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू में कुछ विषम पलों से गुजरने के बाद जीत दर्ज की. थेम्बी कगाटलाना ने 25वें मिनट में दक्षिण अफ्रीका को बढ़त दिला दी थी. स्पेन की तरफ से जेनिफर हरमोसो ने 70वें और 83वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किये जबकि लूसिया गर्सिया ने 89वें मिनट में टीम की तरफ से तीसरा गोल दागा.

इस बीच ग्रुप ए के मैच में नार्वे ने दिखाया कि एडा हेगरबर्ग के बिना भी उसकी टीम जीत दर्ज कर सकती है. उसने 20 मिनट के अंदर तीन गोल करके नाईजीरिया को 3-0 से हराया. उसकी तरफ से गुरो रीटेन (17वें), लिसा मारी कारसेंग (34वें मिनट) और ओसिनाची ओहले (37वें मिनट) ने गोल किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें