36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया से : जब भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागे लू’ पर झूमे अंग्रेज, देखें वीडियो

क्रिकेट विश्वकप का बुखार इन दिनों लोगों पर चढ़ता जा रहा है. आज भारत विश्वकप में अपना तीसरा मैच खेलने वाला है. चूंकि ब्रिटेन में भारतीयों की अच्छी-खासी संख्या है, इसलिए विश्वकप की खुमारी वहां भी देखने को मिल रही है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में […]

क्रिकेट विश्वकप का बुखार इन दिनों लोगों पर चढ़ता जा रहा है. आज भारत विश्वकप में अपना तीसरा मैच खेलने वाला है. चूंकि ब्रिटेन में भारतीयों की अच्छी-खासी संख्या है, इसलिए विश्वकप की खुमारी वहां भी देखने को मिल रही है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह इंग्लैंड का वीडियो, जिसमें दर्शक भोजपुरी गाना ‘ लॉलीपॉप लागे लू’ पर झूम रहे हैं.

वीडियो में भारत का झंडा लहराता हुआ दिख रहा है और एक गाड़ी से यह गाना बजाया जा रहा है. सड़क पर बहुत भीड़ है और गाने पर भारतीयों के साथ-साथ ब्रिटिश भी झूमते-गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, हालांकि इस बात की पुष्टि वीडियो में नहीं होती है कि यह वीडियो कहां का है और कब का है.

गौरतलब है कि इस गाने को भोजपुरी के स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह ने गाया है और यह गाना उनपर ही फिल्माया गया है. अकसर शादी-विवाह के मौकों पर लोग इस गाने पर झूमते नजर आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें