25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फैशन डिजायनर प्रत्युषा गरिमेला ने सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात, करीबी दोस्तों से पूछताछ कर रही पुलिस

डिजायनर प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) ने कथित तौर पर अवसाद के कारण यहां बंजारा हिल्स स्थित अपने बुटीक स्टूडियो में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

मशहूर फैशन डिजायनर प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) ने कथित तौर पर अवसाद के कारण यहां बंजारा हिल्स स्थित अपने बुटीक स्टूडियो में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने रविवार को बताया कि गरिमेला (36) को उनके परिवार के सदस्यों ने शनिवार दोपहर शौचालय में अचेत पाया. मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. वहीं उनके निधन के बाद उनकी मित्र उपासना कोनिडेला ने एक पोस्ट साझा किया है.

प्रत्युषा के दोस्तों से पूछताछ कर रही पुलिस

तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने प्रत्यूषा के कुछ दोस्तों से पूछताछ की, जिन्हें उन्होंने शुक्रवार को फोन किया था. पता चला है कि महिला व्यवसाय से जुड़े और निजी मुद्दों को लेकर डिप्रेशन में चली गई थी. पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और सुसाइड नोट को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेज रही है. बंजारा हिल्स पुलिस ने रविवार को उनके बारे में और जानने के लिए उसके कुछ दोस्तों से पूछताछ की.

सुसाइड नोट में कही थी ये बात

कथित सुसाइड नोट में गरिमेला ने कहा है कि उनके इस कदम के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. गरिमेला ने लिखा कि वह अकेला और तनावग्रस्त महसूस कर रही थीं तथा वह अब अपने माता-पिता पर अब और बोझ नहीं बनना चाहती हैं. पुलिस ने बताया कि गरिमेला अविवाहित थीं. वह ‘प्रत्युषा गरिमेला’ नाम से अपना बुटीक चलाती थीं.

पुलिस जता रही ऐसी आशंका

गरिमेला ने फिल्म जगत की हस्तियों के लिए भी फैशन डिजाइनर के रूप में काम किया. पुलिस को आशंका है कि फैशन डिजाइनर ने किसी जहरीले रसायन को सूंघकर अपनी जान दी. रसायन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. इस रसायन के कार्बन मोनोऑक्साइड होने का संदेह है.

एक दोस्त के यहां रहने जा रही हैं

गरिमेला 10 जून को अपने परिवार के सदस्यों को यह बताकर घर से निकली थीं कि वह अपने एक दोस्त के यहां रहने जा रही हैं और शनिवार को वापस आ जाएंगी. शनिवार सुबह जब गरिमेला के पिता ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, तो कोई जवाब नहीं मिला.

Also Read: टिक टॉक स्टार Cooper Noriega का निधन, पार्किंग लॉट में मिला शव, अपने आखिरी वीडियो में कही थी ये बात
बुटीक के चौकीदार ने किया था पिता को फोन

शिकायत में कहा गया है कि शनिवार को दोपहर में गरिमेला के पिता को बुटीक के चौकीदार का फोन आया, जिसके बाद दरवाजे को तोड़ दिया गया, जहां गरिमेला मृत मिलीं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राम चरण की पत्नी ने कही ये बात

उन्होंने प्रत्युषा के साथ तसवीर शेयर करते हुए राम चरण की पत्नी ने लिखा,‘‘मेरी सबसे प्यारी दोस्त.बहुत जल्द चली गई. यह बेहद दुखद सूचना है. उसके पास सब कुछ था – करियर, दोस्त और परिवार, फिर भी अवसाद के कारण उसने दम तोड़ दिया. हम उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं.”

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें