Advertisement

Economy

  • Aug 17 2019 4:05PM
Advertisement

अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर प्रियंका गांधी का आरोप : देश में भयंकर मंदी, सरकार के लोग खामोश

अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर प्रियंका गांधी का आरोप : देश में भयंकर मंदी, सरकार के लोग खामोश

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर शनिवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस 'भयंकर मंदी' पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार में बैठे लोगों का मुंह नहीं खुल रहा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से और वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है.

इसे भी देखें : 'Weak इन्वेस्टमेंट और कम जीएसटी कलेक्शन भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए बड़ी चुनौतियां'

उन्होंने सवाल किया कि फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं और नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा. क्यों? प्रियंका ने एक खबर भी शेयर की जिसके मुताबिक वाहनों की बिक्री में पिछले 19 वर्षों की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गयी है और ऑटो क्षेत्र में 10 लाख से अधिक लोगों की नौकरी जाने का खतरा है.

कांग्रेस महासचिव ने उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक की तस्वीर वाला एक विज्ञापन अखबार में छपने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा. इस विज्ञापन में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गयी है. उन्होंने दावा किया कि सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी.

सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अब भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है. भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आयेगी?

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement