36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्रिटेन में भारतीय बैंक जल्द करेंगे विजय माल्या की कारों की नीलामी

लंदन : ब्रिटेन में एक प्रवर्तन अधिकारी यहां जल्द ही शराब कारोबारी विजय माल्या की कारों के बेड़े की नीलामी करेंगे. भारत से भागे हुए कारोबारी माल्या से 13 भारतीय बैंकों के बकाया कर्जों की वसूली की कार्रवाई के तहत यह कदम उठाया जा रहा है. बैंकों के वकीलों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की. […]

लंदन : ब्रिटेन में एक प्रवर्तन अधिकारी यहां जल्द ही शराब कारोबारी विजय माल्या की कारों के बेड़े की नीलामी करेंगे. भारत से भागे हुए कारोबारी माल्या से 13 भारतीय बैंकों के बकाया कर्जों की वसूली की कार्रवाई के तहत यह कदम उठाया जा रहा है. बैंकों के वकीलों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

विधि कंपनी टीएलटी एलएलपी ने ब्रिटेन में इस संबंध एक में मई माह में एक बड़ी सफलता हासिल की थी. उस वक्त ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने भारतीय बैंकों के पक्ष में फैसला देते हुए कहा था कि वे बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइन के प्रमुख रहे माल्या और अन्य संबद्ध इकाइयों से 1.14 अरब पाउंड की वसूली करने के हकदार हैं.

इस विधि कंपनी ने कहा कि 62 वर्षीय माल्या की छह कारों की बिक्री की जायेगी. पिछले सप्ताह ब्रिटेन के उच्च न्यायालय ने इस बारे में प्रवर्तन आदेश दिया है. माल्या की जिन कारों की बिक्री की जानी है उनमें 2016 की मिनी कंट्रीमैन, 2012 की माइबैक 62, 2006 की फेरारी एफ 430 स्पाइडर, 2014 की रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी सुपरचार्ज्ड, फेरारी एफ 512 एम और एक पॉर्शे केयेनी शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें