Advertisement

dumka

  • Mar 21 2019 6:28AM

ट्रक की चपेट में आये ऑटो के उड़े परखच्‍चे, हादसे में एक की मौत, आठ घायल

 दुमका नगर/जामा : दुमका-मसलिया मुख्य मार्ग पर जामा थाना क्षेत्र अंतर्गत चुटोपहाड़ के समीप ट्रक की चपेट में आने से ऑटो पर सवार महिला की मौत हो गयी. वहीं चालक समेत आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 

स्थानीय लोग व पुलिस की सहायता से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान सुभाषिनी किस्कू(45) की मौत हो गयी. शेष घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायलों में एक युवती समेत दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई. 

 
सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. मृतका सुभाषिनी किस्कू मसलिया थाना क्षेत्र के कुशवेदिया गांव की रहनेवाली थी. 
 
सदर अस्पताल में भर्ती घायलों में मसलिया थाना क्षेत्र के कुशवेदिया गांव के अमित कुमार किस्कू, जामा थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव के जीसु किस्कू व उसकी पत्नी लुखीमुनी किस्कू, मसलिया के सरमुड़ी के मंत्री किस्कू, जामा थाना क्षेत्र के ठेकाहा गांव के लुखीन टुडू, ऑटो चालक जरमुंडी हरिपुर के तेजू साह, मसलिया के राज कुमार मंडल और एक अज्ञात युवती शामिल हैं.
 
 परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सभी यात्री दुमका से मसलिया जा रहे थे. चुटोपहाड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक की चपेट में आने से ऑटो चालक समेत सभी यात्री जख्मी हो गये.
 
Advertisement

Comments

Advertisement